Move to Jagran APP

छात्रा को पेचकस मारने वाला 24 घंटे में काबू

पटियाला ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को आटो में अकेली देख जबरदस्ती की कोशिश करने वाले आरोपित को पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 07:35 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 07:35 AM (IST)
छात्रा को पेचकस मारने वाला 24 घंटे में काबू
छात्रा को पेचकस मारने वाला 24 घंटे में काबू

जागरण संवाददाता, पटियाला : ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को आटो में अकेली देख जबरदस्ती की कोशिश करने वाले आरोपित को पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सुखदेव सिंह उर्फ सोनू निवासी अलीपुर अराइयां भागने की तैयारी में था, लेकिन पुलिस टीम ने आरोपित को बहादुरगढ़ इलाके से काबू कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने आरोपित से पेचकस भी बरामद कर लिया है। डीएसपी (रूरल) अजयपाल सिंह ने बताया कि थाना सदर इंचार्ज प्रदीप बाजवा व चौकी बहादुरगढ़ इंचार्ज मंजीत सिंह की टीम ने मिलकर यह बरामदगी कर आरोपित को काबू किया है। उधर, छात्रा की हालात बिगड़ने पर उसका इलाज फिर से शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

पहले भी दो केस दर्ज हैं आरोपित पर

आरोपित सुखदेव सिंह उर्फ सोनू के खिलाफ पहले भी दो मामले दर्ज हैं। थाना त्रिपड़ी में 2009 में चोरी का केस दर्ज हुआ था। इसके बाद 2017 में थाना सदर में कालेज छात्रा को बीच रास्ते में रोकने व आपत्तिजनक हरकतें करने का केस दर्ज हुआ था। आरोपित किराएदार की बेटी को बीच रास्ते रोककर ऐसी हरकतें करता था, विरोध करने पर घर खाली करवाने की धमकियां दी थी। इस केस में आरोपित को गिरफ्तार किया गया था लेकिन 2019 में बरी कर दिया गया था। परिवार की मांग पुलिस करे पुख्ता इंतजाम

लड़की के परिवार वालों ने कहा कि वह बहादुरगढ़ में ट्यूशन पढ़ने के लिए रोजाना आती थी। कई बार उसे पिता छोड़ देते थे, जबकि अक्सर वह आटो से लौटती थी। घटना वाले दिन उसने गांव दौणकलां वापस लौटने के लिए आटो लिया था। आटो में अकेली बैठी देख आरोपित ने इस घटना को अंजाम दिया था, लेकिन उनकी बेटी बच गई। उनकी पुलिस प्रशासन से यही मांग है कि ऐसे अपराधिक रिकार्ड वाले आटो चालकों व पब्लिक ट्रांसपोर्ट चलाने वालों पर रोक लगानी चाहिए। आटो को बेवजह ढकने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.