Move to Jagran APP

ट्रैफिक पुलिस व फौजी के बीच बहस, वीडिया वायरल

पटियाला : यहा लीला भवन चौक पर शनिवार दोपहर को उस समय हंगामा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 12:18 AM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 12:18 AM (IST)
ट्रैफिक पुलिस व फौजी के बीच बहस, वीडिया वायरल
ट्रैफिक पुलिस व फौजी के बीच बहस, वीडिया वायरल

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

यहा लीला भवन चौक पर शनिवार दोपहर को उस समय हंगामा हो गया, जब एक फौजी ने ट्रैफिक पुलिस मुलाजिम को बोला तेरे कान के नीचे लगा दूंगा, निकलो यहा से। ट्रैफिक मुलाजिम ने सिविल वर्दी में अपनी कार में जा रहे इस फौजी को रेड लाइट जंप करने पर रोका था । फौजी का पहचान पत्र साथ लेकर चालान कटवाने के लिए जैसे ही ट्रैफिक मुलाजिम एएसआई के पास पहुंचा था, पीछे पीछे फौजी भी पहुंच गया। दोनों के बीच बहस छिड़ गई बहस के दौरान ही फौजी ने आकर ट्रैफिक मुलाजिम को बोला कि उसे बोलने की तमीज नहीं है। इसलिए उसके कान के नीचे लगा देगा। करीब आधे घटे तक चली बहस के बाद चौकी मॉडल टाउन के इंचार्ज मौके पर पहुंचे। पहले तो उन्होंने ट्रैफिक मुलाजिम को बोला कि वह फौजी से माफी माग ले और मामले को यहीं खत्म कर दे। ट्रैफिक मुलाजिम खुद को बेकसूर बताते हुए माफी ना मागने पर अड़ गया। करीब आधे घटे के बाद दोनों शात हुए तो एएसआई ने चालान नहीं काटा और फौजी को जाने दिया। इस घटना की तभी मुलायम ने वीडियो भी बनाई बाद में यह वीडियो वायरल हो गई।

यह है पूरा मामला

घटना के अनुसार लीला भवन चौक पर ट्रैफिक मुलाजिम भरपूर सिंह तैनात था। चौक पर एक गाड़ी ने रेड लाइट जंप की तो भरपूर सिंह ने गाड़ी रोक ली। गाड़ी से सिविल वर्दी में बैठे व्यक्ति ने खुद को फौजी बताया। भरपूर सिंह ने फौजी का लाइसेंस लिया और एएसआई के पास चालान करवाने के निकल गया। इतने में कार से उतर कर फौजी भी पीछे आ गया। यहा एएसआई के पास पहुंचते ही दोनों के बीच दोनों के बीच बहस हो गयी। मौके पर इसकी वीडियो भी बनी जो बाद में वायरल हुई। घटना के बारे में ट्रैफिक इंचार्ज डीएसपी ट्रैफिक एसपी ट्रेफिक सहित अन्य अधिकारियों को जानकारी मिली लेकिन किसी ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। सभी ने मामले को रफा-दफा करने कोशिश की।

मुलाजिमों के साथ द के शाही बंद हो- अमरजीत

ट्रैफिक में तैनात एएसआई अमरजीत सिंह ने कहा की ट्रैफिक में 50 प्रतिशत कोटा महिला पुलिस मुलाजिमों के लिए होना चाहिए। इससे हालात में बदलाव हो सकते हैं। वजह यही है कि आज हर ट्रैफिक मुलाजिम को सिफारिश की धौंस देकर चुप करवाने की कोशिश की जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.