Move to Jagran APP

न्यू बिजनेस इनोवेशन पर सोहराब ने फेसबुक से दिए टिप्स

राजपुरा (पटियाला) विश्व स्तर पर होने वाली घटनाओं ने व्यापार के माहौल को किस तरह से बदल दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 11:18 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 11:18 PM (IST)
न्यू बिजनेस इनोवेशन पर सोहराब ने फेसबुक से दिए टिप्स
न्यू बिजनेस इनोवेशन पर सोहराब ने फेसबुक से दिए टिप्स

संस, राजपुरा (पटियाला) : विश्व स्तर पर होने वाली घटनाओं ने व्यापार के माहौल को किस तरह से बदल दिया है। इस विषय पर जाने माने उद्यमी, स्टार्टअप विशेषज्ञ व केवेंटर्स के सीईओ सोहराब सीताराम ने चितकारा यूनिवर्सिटी के छात्रों को फेसबुक लाइव से संबोधित किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि व्यवसाय को नई सोच व नए आउटलुक से करने का समय आ गया है। आज के बदलते व्यावसायिक माहौल में खुद को किस तरह से बचा जा सकता है के जवाब में कहा कि यदि आप किसी भी गतिविधि में शामिल हैं, जो दूसरों को फायदा पहुंचा रही है, तो खुद की मार्केटिग करने में किसी तरह की बुराई नहीं हैं।

व्यक्तिगत ब्रांडिग न सिर्फ आपके नेटवर्क को बढ़ाने में मदद करती है, बल्कि यह व्यवसाय को भी बढ़ाने में मदद करती है। यह आपके उत्पाद व सर्विसेज के साथ लोगों से जुड़ने के दो चैनलों को उपलब्ध कराती है।

उन्होंने चितकारा यूनिवर्सिटी को बधाई देते हुए अपने सत्र का समापन करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी शिक्षा के क्षेत्र में अथक प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.