जेएनएन, पटियाला : पंजाब के जंगलात और सामाजिक न्याय और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि पिछली सरकार के 10 सालों के दौरान पुड़ियों में बिक रहा नशा बंद करा मुख्यमंत्री कै. अमरिदर सिंह की सरकार ने नशा स्मगलरों की कमर तोड़ी है। पटियाला जिला शिकायत निवारण समिति की जिला प्रशासनिक परिसर में हुई मीटिग की अध्यक्षता करते हुए धर्मसोत ने समिति सदस्यों की तरफ से उठाए कई अहम मुद्दों को जल्द हल करने के आदेश दिए। विधायक घनौर मदन लाल जलालपुर और एक समिति मेंबर ने जिले में सिचाई के लिए नहरी पानी बाकी जिलों के मुकाबले बहुत कम मिलने पर धर्मसोत ने विश्वास दिलाया कि समिति की तरफ से लिखित में भेजने के बाद यह मसला भी सरकार स्तर पर विचारा जाएगा।

समिति मेंबर और नगर कौंसिल राजपुरा के प्रधान नरिदर शास्त्री की तरफ से सेवा केंद्रों में ली जाती फीस का मुद्दा उठाने पर धर्मसोत ने हिदायत की है कि सभी एसडीएम यह यकीनी बनाएंगे कि सभी सेवा केंद्रों में ली जाने वाली फीस बाबत फ्लेक्स लगाई जाएं।

इसके अतिरिक्त कंबोज समेत विधायक शुतराना निर्मल सिंह और समाना के विधायक रजिदर सिंह की तरफ से वेयरहाऊस के गोदाम रिहायशी इलाकों में होने के कारण पैदा होती सुसरी की समस्या का मसला उठाने पर धर्मसोत ने जिला खुराक और सप्लाई कंट्रोलर को इस बाबत तुरंत कदम उठाने के निर्देश दिए।

इस मौके डिप्टी कमिश्नर कुमार अमित ने विश्वास दिलाया कि जिला शिकायत निवारण समिति के सदस्यों की तरफ से उठाए गए मसलों का तुरंत निपटारा करने के लिए वचनबद्ध है। एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने विश्वास दिलाया कि समाज विरोधी तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!