पटियाला, जेएनएन। श्री काली देवी मंदिर में बुधवार को प्राइवेट सुरक्षा प्रबंधकों व एक महिला सुरक्षा कर्मचारी में हुआ झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि जहां महिला की वर्दी फट गई, वहीं सुरक्षा सुपरवाइजर के सिर पर लगी चोट के बाद उसे राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला सुरक्षा कर्मी का आरोप है कि उसके साथ सुरक्षा प्रबंधकों ने पहले गाली-गलौज की, फिर हाथापाई करके उसकी इज्जत पर हाथ डाला और वर्दी फाड़ दी। उसने इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस को शिकायत की है।

दूसरी और घायल सुरक्षा अधिकारी का कहना है कि महिला सुरक्षा कर्मी ने उसके सिर पर डंडा मारा है, जिसके बाद वो घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है।

ये है मामला

महिला सुरक्षा कर्मी किरण ने बताया कि वह एक साल से श्री काली देवी मंदिर की प्राइवेट सिक्योरिटी में काम कर रही है। उसकी और एक साथी महिला की आजकल भवन में श्रद्धालुओं को कतार में आने के अलावा भवन का माहौल ठीक रखने के लिए ड्यूटी लगी हुई है। दो दिन पहले भवन में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी के कहने पर नौकरी से हटा दिया, वहीं कल दूसरी महिला को भी ड्यूटी से हटाकर घर भेज दिया। आज वह दोनों सिक्योरिटी अधिकारियों के साथ बात करने के लिए मंदिर परिसर में लंगर भवन के पास बने आफिस में पहुंची, तो वहां पर सुपरवाइजर मक्खन लाल, कस्तूरी लाल व सरूप सिंह मौैजूद थे। बातचीत के दौरान कस्तूरी लाल ने उसके साथ गाली-गलौज की और गले से पकड़ते हुए उसकी इज्जत पर हाथ डाला। अपना बचाव करते हुए उसने कस्तूरी लाल को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, सुपरवाइजर मक्खन लाल ने कहा कि किरण की ड्यूटी मंदिर के बाहर शिफ्ट की गई, तो उसने वहां ड्यूटी करने से मना कर दिया था और वो सामान उठाकर चली गई थीं। आज वो फिर वर्दी में आई और उसने आफिस में झगड़ा किया और कस्तूरी लाल के सिर पर डंडा मारा, जिसके बाद कस्तूरी लाल को रा¨जदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है और सिर पर टांके लगे हैं। महिला मुलाजिम की वर्दी आफिस में नहीं फाड़ी गई, बल्कि उसने खुद बाहर आकर वर्दी फाड़ी। मौके पर उन्होंने पुलिस सहित मंदिर के मैनेजर को सूचना दे दी थी।

शिकायत मिली, जांच जारी : एएसआइ

कोतवाली थाने के एएसआइ कुलदीप सिंह करतारपुरिया ने बताया कि महिला सुरक्षा कर्मचारी की तरफ से उनके पास शिकायत आई है, जिसके बारे में वे जांच कर रहे हैं। उन्होंने श्री काली देवी जी के मंदिर में जाकर झगड़े वाला स्थान देखा है। फिलहाल उनके पास दूसरे पक्ष यानी सुरक्षा अधिकारियों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!