राजपुरा (पटियाला), जेएनएन। मशहूर बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह बाल-बाल बच गए। वह जिस कार में जा रहे थे वह दुर्घटना का शिकार हो गई। बादशाह की कार घनी धुंध के कारण दिल्ली-अमृतसर जीटी रोड की अन्‍य वाहन से टक्‍कर हो गई। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई, लेकिन बादशाह को कोई चोट नहीं लगी।

बता दें कि बॉलीवुड गायक और रैपर बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। जानकारी के अनुसार, बादशाह नाहर ग्रुप की मर्सिडीज कार में लुधियाना से दिल्ली जा रहे थे। जब उनकी कार पटियालर जिले के राजपुरा पहुंची तो उनकी कार घने काेहरे के कारण दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। कार राजपुरा के पटियाला बाइपास पर पुल की पड़ी स्लैबों से जा टकराई।

इस कारण कार को काफी नुकसान पहुंचा, लेकिन राहत की बात रही कि बादशाह बाल-बाल बच गए। इसके थोड़ी देर बाद बादशाह एक अन्य गाड़ी से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इसके अलावा भी मुख्य शाह मार्ग पर कोई आधी दर्जन से अधिक कारें, ट्रक आपस में टकरा गए।

इन हादसों में कोई जानी नुक्सान तो नहीं हुआ परंतु वाहनों को काफी नुकसान हो गया। मुक्तसर साहिब से चंडीगढ़ जा रही कार से जा रहे नवप्रीत सिंह ने बताया कि घनी धुंध थी और वह अपनी कार धीरे धीरे लेकर जा रहे थे। वह जैसे ही स्थानीय पटियाला बाईपास से जीटी रोड पर चढऩे लगे तो गिद्दड़बाहा से अंबाला जा रहे सन्नत कुमार की गाड़ी पीछे से उनकी कार में टकरा गई। इसी तरह राजपुरा -सरहिंद पर एक बस और ट्रक भी आपस में टकरा गए।

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!