Move to Jagran APP

हत्थे चढ़ने के बावजूद छूट गया पंजाबी गायक सिद्धूू मूसेवाला, बरनाला मामले मेें अनजान बनी रही पुलिस

पटियाला के नाभा में पुलिस ने नाके के दौरान काले शीशे लगाकर घूम रहे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी का चालान किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 03:19 PM (IST)
हत्थे चढ़ने के बावजूद छूट गया पंजाबी गायक सिद्धूू मूसेवाला, बरनाला मामले मेें अनजान बनी रही पुलिस
हत्थे चढ़ने के बावजूद छूट गया पंजाबी गायक सिद्धूू मूसेवाला, बरनाला मामले मेें अनजान बनी रही पुलिस

जेएनएन, नाभा [पटियाला]। नाभा के बौड़ा गेट पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान काले शीशे लगी एक रेंज रोवर कार को रोका। पुलिस जब कार के नजदीक गई और शीशे डाउन कराए तो उसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मौजूद था। हालांकि पुलिस ने गाड़ी का चालान कर मूसेवाला को जाने दिया। बरनाला वाले केस में मूसेवाला के खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी होने के बावजूद पुलिस अनजान बनी रही। बता दें, मूसेवाला के खिलाफ कर्फ्यू में शूटिंग के दौरान हथियार चलाने का प्रशिक्षण लिया था, जिसमें उसके खिलाफ मामला दर्ज है। 

loksabha election banner

थाना कोतवाली एसएचओ सरबजीत सिंह चीमा ने बताया लॉकडाउन के मद्देनजर इन दिनों नाका लगा हुआ है। शनिवार को बौड़ा गेट पर नाका लगा था। इसी दौरान भवानीगढ़ की ओर से आ रही ब्लैक फ़िल्म वाली रेंज रोवर कार को तलाशी के लिए रोका गया। चालक से वाहन के दस्तावेज मांगे गए। जब मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने वाहन पर लगे शीशे का चालान काटना शुरू किया तो गायक सिद्धू मूूसेवाला चेहरे पर कपड़ा लेकर वाहन से बाहर निकल गया।

पहचान होने पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी एकत्रित हो गए। इस बीच सिद्धू मुसेवाला का चालान काटा और डीएसपी दफ्तर ले गए। यहां से कुछ समय बाद उसे भेज दिया गया। डीएसपी नाभा वरिंदरजीत थिंद ने कहा कि ब्लैक फ़िल्म का चालान काट दिया था। गाने की शूटिंग के दौरान फायरिंग का मामला उनका नहीं है, न ही इस बारे में कोई सूचना थी।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में कोरोना वायरस महामारी रोकने के लिए लगाए गए कर्फ्यू के दौरान पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने बरनाला के थाना धनौला के तहत गांव बडबर के नजदीक बने निशाना रेंज में गीत का फिल्मांकन किया था। मूसेवाला ने इस दौरान हथियार चलाने का प्रशिक्षण भी लिया, जिसे मूसेवाला ने टिक टॉक पर डाला। वीडियो वायरल हो गई। इस दौरान कुछ पुलिस कर्मचारी भी मूसेवाला के साथ थे। गीत रिलीज होने के बाद मामला पुलिस के ध्यान में आया। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुई तो 4 मई 2020 को थाना धनौला में मामला दर्ज हुआ। मामला मूसेवाला व उसके चार साथियों तथा पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुआ। डीजीपी दिनकर गुप्ता के आदेश पर पुलिस के अधिकारी सहित चार पुलिस मुलाजिम मुअत्तल कर दिए गए थे।

यह भी पढ़ें: Operation Blue Star की बरसी पर हंगामा, अकाली दल अमृतसर के कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे 

यह भी पढ़ें: नौकरी से बर्खास्त पीटीआइ शिक्षकों को बड़ी राहत, हाई कोर्ट ने दिए सेवाओं पर यथास्थिति के आदेश

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर पर कैप्टन का बड़ा बयान, बोले- PK ने कहा, उनकी मदद करने में खुशी होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.