जासं, पटियाला। थाना घनौर से करीब 300 मीटर दूरी पर स्थित यूको बैंक में हथियारबंद तीन युवकों ने दिनदहाड़े बैंक लूट लिया। यह घटना सोमवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से लेकर चार बजे के बीच हुई। करीब 15 मिनट के अंदर ही इन लोगों ने वारदात को अंजाम दे दिया और बैंक में आए एक ग्राहक का बुलेट लेकर फरार हो गए।

बैंक में गार्ड न होने की वजह से आरोपित वारदात को आसानी से अंजाम देनेके बाद भागे और एक किलोमीटर दूरी पर बुलेट छोड़ दी। सूचना के बाद थाना घनौर के इंचार्ज साहिब सिंह मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपित करीब 16 लाख रुपए लूटकर फरार हुए हैं। इसके बाद एसपी (डी) हरबीर अटवाल और एसएसपी आईपीएस वरूण शर्मा ने तुरंत जांच शुरू कर दी। एसएसपी वरूण शर्मा ने कहा कि केस दर्ज करने के बाद वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपित काबू कर लेंगे।

लुटेरे पैदल ही पहुंचे थे बैंक

तीन नकाबपोश युवक यूको बैंक में पहुंचे, जो घनौर से पटियाला आने वाली रोड पर थाने से करीब 300 मीटर दूरी पर स्थित है। तीनों में एक के पास पिस्तौल थी, जिसे उसने बैंक स्टाफ व ग्राहकों पर तान दी। इसके बाद दो लुटेरों ने ग्राहकों के व्हीकल की चाबियां छीन ली और बैंक स्टाफ को बंधक बनाकर कैश लूट लिया। बैंक में कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं होने के कारण आरोपित कैश उठाने के बाद एक ग्राहक की बुलेट बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।

वे बुलेट को घनौर से एक किलोमीटर दूर शंभू रोड स्थित मैरिज पैलेस के बाहर छोड़कर फरार हो गए। यहां से शंभू हाईवे करीब 12 किलोमीटर दूरी पर स्थित है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल व बैंक की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेनेके बाद जांच शुरू कर दी है लेकिन देर शाम तक आरोपितों की पहचान नहीं हो पाई थी।

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट