Move to Jagran APP

पंजाब में चटोरे अंदाज में दिखे राहुल गांधी, नाभा में दही और मक्खन के साथ उठाया आलू के परांठों का लुत्फ

Rahul Gandhi in Punjab पंजाब में आने वाली एक जून को चुनाव होना है। ऐसे में सभी दल चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पटियाला में उम्मीदवार धर्मवीर गांधी के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। इस बीच उन्होंने नाभा के वैष्णो ढाबा में दही एवं मक्खन के साथ आलू के परांठे का स्वाद चखा।

By Prince Taneja Rajpura Edited By: Prince Sharma Wed, 29 May 2024 09:15 PM (IST)
राहुल गांधी ने बुधवार को दही एवं मक्खन के साथ आलू के परांठे का स्वाद चखा (File Photo)

यादविंदर गर्गस, पटियाला। Rahul Gandhi in Patiala: नाभा के सर्कुलर रोड स्थित कटानी वैष्णो ढाबा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने बुधवार को दही एवं मक्खन के साथ आलू के परांठे का स्वाद चखा। उनके साथ पटियाला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डा. धर्मवीर गांधी भी मौजूद थे।

कटानी वैष्णो ढाबे पर किया लंच

यह मौका था डॉ. गांधी की चुनावी जनसभा के लिए राहुल गांधी के मुल्लांपुर दाखा (लुधियाना) से नाभा होते हुए पटियाला जाने का। चूंकि नाभा पहुंचते-पहुंचते दोपहर की करीब तीन बज गए तो लंच के लिए राहुल गांधी नाभा के कटानी वैष्णो ढाबा में रुक गए।

यहां पहुंचने पर उनका सारा कार्यक्रम पूर्ण रूप से गुप्त रखा गया था। यहां तक की स्थानीय प्रशासन को भी उनके आने की जानकारी नहीं थी और किसी को भी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं देने की हिदायतें जारी की गई थी।

आज सुबह 11 बजे ढाबे पर पहुंचे राहुल

ढाबा संचालक ने बताया कि आज बुधवार सुबह 11 बजे ही राहुल गांधी की टीम के स्टाफ के सदस्य उनके ढाबे में पहुंचे थे। राहुल गांधी यहां दोपहर करीब तीन बजे पहुंचे थे।

इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. धर्मवीर गांधी यहां उनका इंतजार कर रहे थे। ढाबे के अंदर जाकर दोनों ने खाना खाया। खाने की तारीफ करते हुए राहुल गांधी ने ढाबे के स्टाफ को खाने की क्वालिटी बारे में फाइन ही कहा। 

वह करीब 15 से 20 मिनट नाभा ढाबे में रुके और उसके बाद वह लोग पटियाला रैली के लिए रवाना हो गए। ढाबे में भोजन के बिल का भुगतान राहुल गांधी के साथ आई टीम ने अदा किया।

यह भी पढ़ें- 'अग्निवीर योजना को रद करेंगे...', रोड शो के बाद अचानक बलिदानी के घर पहुंचे राहुल, बंद कमरे में परिजनों से की बातचीत