Move to Jagran APP

घनौर रोड पर शव रख डेढ़ घंटा लगाया जाम

थाना घनौर के अंतगर्त आते गांव बघौरा में घर घुसकर हमला करने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं इस परिवार ने दूसरे गुट पर गोली चला दी थी जिसमें दो लोग जख्मी हुए। 1

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 11:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:14 AM (IST)
घनौर रोड पर शव रख डेढ़ घंटा लगाया जाम
घनौर रोड पर शव रख डेढ़ घंटा लगाया जाम

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

थाना घनौर क्षेत्र के गांव बघौरा में घर घुसकर हमला करने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं इस परिवार ने दूसरे गुट पर गोली चला दी थी, जिसमें दो लोग जख्मी हो गए थे। 18 जनवरी को हुई इस घटना में मारे गए लाल सिंह नाम के व्यक्ति के परिवार ने पटियाला-घनौर रोड पर शव रख कर धरना लगा दिया।

रविवार दोपहर को परिवार के लोग डेढ़ घंटे तक धरने पर बैठे रहे। थाना घनौर के इंचार्ज गुरमीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस परिवार पर दर्ज मामला खारिज कर दूसरे गुट पर कत्ल की धारा लगा देंगे। इसके बाद परिवार ने धरना हटा लिया। डेढ़ घंटे तक लगे धरने से ट्रैफिक जाम लगा तो पुलिस ने ट्रैफिक का रूट डाइवर्ट कर दिया था। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सियासी दबाव में आकर यह क्रास केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला लाल सिंह के साथ दूसरे गुट की महिला को फोन करने को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोप है कि जस्सा सिंह और उसका साला टिक्कू कुछ अन्य लोगों के साथ लाल सिंह के घर में घुस गए। लाल सिंह से मारपीट कर उसे घर से बाहर लेकर जाने लगे तो बचाव करने आई उसकी बहू बलजिदर कौर व उसके पति सतनाम सिंह पर भी हमला कर दिया। सतनाम सिंह जो एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड है, उसने अपनी 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिया। एक गोली टिक्कू को लगी जबकि दूसरी गोली सतनाम सिंह को लगी। इस फायरिग के दौरान एक छर्रा लाल सिंह को भी लगा है। टिक्कू ने बयान दिया है कि वह अपने जीजा का झगड़ा रोकने के लिए मौके पर गया था। जख्मियों को राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया है।

इस मामले में मृतक लाल सिंह की बहू बलजिदर कौर निवासी गांव बघौरा के बयान पर जस्सा सिंह, खंडू, बलजिदर कौर, गुरदीप सिंह, हरजीत सिंह,लड्डू निवासी बघौरा, टिक्कू निवासी गांव मंजौली व अनजान लोगों को घर में घुसकर हमला करने की धाराओं में नामजद किया है।

वहीं टिक्कू के बयान पर सतनाम सिंह, लाल सिंह निवासी गांव बघौरा को कत्ल के इरादे से फायर करने की धारा के तहत नामजद किया है।

पड़ताल के बाद केस दर्ज किया है : एसएचओ

थाना घनौर के इंचार्ज गुरमीत सिंह गिल ने कहा कि पड़ताल के बाद ही केस दर्ज किया है, आरोप बेबुनियाद है। एक छर्रा लाल सिंह को भी लगा है, यह फायरिग बचाव के लिए नहीं हुई। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.