Move to Jagran APP

गोल्डन होटल में मेहमानवाजी का लुत्फ लेने वाले पुलिस कर्मी भी निशाने पर

थाना लाहौरी गेट के अंतर्गत आते बस स्टैंड के पिछले हिस्से में बने गोल्डन होटल से जिस्मफरोशी करने वालों को काबू करने के बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 04:30 PM (IST)
गोल्डन होटल में मेहमानवाजी का लुत्फ 
लेने वाले पुलिस कर्मी भी निशाने पर
गोल्डन होटल में मेहमानवाजी का लुत्फ लेने वाले पुलिस कर्मी भी निशाने पर

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना लाहौरी गेट के अंतर्गत आते बस स्टैंड के पिछले हिस्से में बने गोल्डन होटल से जिस्मफरोशी करने वालों को काबू करने के बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ले ली है। डीएसपी सिटी वन के निर्देश पर इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह भिडर ने इस होटल में रेड करने के बाद चार जोड़े पकड़े थे, जिन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उधर, पड़ताल के दौरान सीनियर अधिकारियों को शिकायत मिली कि इस होटल में तीन एएसआइ व कुछ वेब चैनल मीडिया कर्मियों का आना-जाना था। ऐसे में पुलिस इन मुलाजिमों के साथ मीडिया कर्मियों के नामों को लेकर पड़ताल कर रही है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त लोग दिखाई भी दिए हैं। सिविल लाइन थाना के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिडर ने कहा कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद होटल में आने वाले व भ्रष्टाचार करने वालों की भूमिका साफ हो जाएगी। जो भी इस मामले में आरोपित पाया जाएगा, उसके खिलाफ बनता एक्शन लेंगे। फिलहाल होटल मालिक राजू व मैनेजर दोनों ही फरार हैं। सील हो सकता है होटल

loksabha election banner

पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों व सीसीटीवी फुटेज की चेकिग के साथ ही होटल के दस्तावेजों की पड़ताल शुरू कर दी है। होटल में सरकार के नियमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ जिस्मफरोशी करवाए जाने के पहलु पर जांच के बाद इसे सील भी किया जा सकता है। इसके लिए पुलिस ने प्रशासन से तालमेल कर रही है। यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार बस स्टैंड के नजदीक बने उक्त होटल में लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। एक अगस्त रात करीब 12 बजे पुलिस पार्टी ने छापामारी कर चार युवक, एक महिला व तीन युवतियों को गिरफ्तार किया था। आदर्श कालोनी निवासी सुभाष और सनौर के अमरजीत सिंह को होटल द्वारा लड़कियां मुहैया करवाई गई थी। वहीं, आरोपित अनूप सिंह निवासी बनूड़ अपने साथ ही महिला को लेकर आया था जबकि आरोपित हिम्मत सिंह निवासी संगरूर भी अपने साथ ही युवती लेकर आया था। हिम्मत सिंह के खिलाफ संगरूर में लड़की भगाने का मामला भी दर्ज बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस वेरीफिकेशन चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.