Move to Jagran APP

एटीएम लूट मामले में पुलिस ने दो जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

गांव चप्पड़ में 11 अक्टूबर की रात को एटीएम तोड़ने के मामले में पुलिस ने फुटेज कब्जे में ली है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 12:34 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 12:34 AM (IST)
एटीएम लूट मामले में पुलिस ने दो जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले
एटीएम लूट मामले में पुलिस ने दो जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना घनौर के अंतर्गत आते गांव चप्पड़ में 11 अक्टूबर की रात को एटीएम तोड़ 12.38 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने दो जगहों की फुटेज कब्जे में ली है। घटनास्थल के आसपास अधिकतर जगहों पर कैमरे नहीं मिले, सिर्फ तीन जगह से कैमरे की फुटेज पुलिस के पास पहुंची है। इसमें से भी एक जगह के कैमरे खराब निकले हैं। चार दिन की पड़ताल के बाद पुलिस का दावा है कि वारदात को अंजाम देने वाले घनौर व बहादुरगढ़ इलाके के आसपास का है। इस घटना में यदि दो से अधिक लोग शामिल हैं तो इनमें से लोकल रहने वाला आरोपित भी शामिल होगा। जिस तरीके से वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हुए हैं, ऐसे बाहर वाले इलाके में रहने वाला व्यक्ति फरार नहीं हो सकता है। थाना घनौर इंचार्ज गुरमीत सिंह ने कहा कि इलाके में कुछ जगहों से फुटेज लेने के बाद सभी की पड़ताल कर रहे हैं। एक जगह से कुछ कैमरे खराब मिले हैं। पुलिस इस मामले में गहराई से पड़ताल कर रही है, जल्द ही आरोपितों की पहचान कर ली जाएगी।

loksabha election banner

रेकी के बाद दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के दौरान पाया कि रात 12 बजे के बाद इलाका पूरी तरह से सुनसान हो जाता है। आवाजाही बिलकुल कम होने के बाद ही आरोपितों ने रात 12 बजकर 45 मिनट पर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा का एटीएम तोड़ा। शटर तोड़कर अंदर घुसने के बाद पूरा एटीएम ही तोड़ डाला और कैश बॉक्स खोलने के बाद 12 लाख 38 हजार रुपए लेकर फरार हुए हैं। एटीएम के अंदर आने वाले आरोपित ने चेहरा ढका हुआ था, जिसने सबसे पहले कैमरे की तारें काट दी। अब पुलिस ने घटना वाले दिन व उससे पहले के दिनों की फुटेज की चेकिग शुरू कर दी, जिसके बाद इलाके में रहने वाले एक युवक से पूछताछ भी की है। पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने वाला जहां इलाके से अच्छी तरह से वाकिफ था, वहीं उसने एटीएम व बैंक की पूरी तरह से रेकी की होगी, तभी लूट के बाद आसानी से फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.