Move to Jagran APP

सदर पुलिस ने 11 लाख रुपये की 450 पेटी देसी शराब सहित दो को किया काबू

सदर पुलिस ने नाके के दौरान एक ट्रक को कब्जे में लेकर उसमें अवैध तौर पर सप्लाई के लिए ले जाई जा रही 450 पेटी देसी शराब बरामद कर दो आरोपितों को काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 08:10 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 08:10 PM (IST)
सदर पुलिस ने 11 लाख रुपये की 450 पेटी देसी शराब सहित दो को किया काबू
सदर पुलिस ने 11 लाख रुपये की 450 पेटी देसी शराब सहित दो को किया काबू

संस, राजपुरा, पटियाला

loksabha election banner

सदर पुलिस ने नाके के दौरान एक ट्रक को कब्जे में लेकर उसमें अवैध तौर पर सप्लाई के लिए ले जाई जा रही 450 पेटी देसी शराब बरामद कर दो आरोपितों को काबू कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा-420 व एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

डीएसपी राजपुरा कृष्ण कुमार पांथे ने बताया कि सदर थाने के अधीन बसंतपुरा पुलिस चौकी प्रभारी स्वर्ण ¨सह ने पुलिस टीम के साथ राजपुरा-सर¨हद राष्ट्रीय राजमार्ग एजीएम रिजोर्ट के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस ने एक यूपी नंबर के ट्रक को रोककर तलाशी ली तो पुलिस को जूस की पेटियों के नीचे अवैध तौर पर पंजाब के अलग-अलग शहरों में बेचने के लिए लाई गई 450 देसी शराब की पेटियां बरामद हुई।

डीएसपी पांथे ने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक में 700 पेटियां जूस की लोड की हुई थी। उनके नीचे दूसरी स्टेट की शराब सप्लाई के लिए छिपाकर ले जाई जा रही थी। जिसे पुलिस ने बेनकाब कर दिया। उन्होंने बताया कि ट्रक में सवार ड्राइवर जगदीप ¨सह निवासी गांव बैंसा पीलीभीत यूपी व प्रहलाद ¨सह निवासी गांव टिब्बा टपरियां जिला रोपड़ से शराब के दस्तावेज व परमिट की मांग की तो वह कुछ भी नहीं दिखा पाए। पुलिस ने पकड़ी गई 450 पेटी देसी शराब की कीमत 11 लाख रुपये बताते हुए कहा कि पंजाब सरकार के विभाग को लाखों रुपये का चुना लगाकर शराब बेचने के एवज में उनपर धोखाधड़ी व एक्साइज एकट का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपितो को अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड लेने के बाद दोनों आरोपितो से पूछताछ करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.