Move to Jagran APP

वेबसाइट बंद, ड्राइविंग लाइसेंस अटके

ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की वेबसाइट पिछले करीब तीन दिनों से बंद है। इस कारण ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से संबंधित सभी कामकाज बंद पड़े हैं। विभागीय अधिकारियों की मानें तो किसी टेक्निकल कारणों से यह समस्या आ रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 05:55 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 05:55 PM (IST)
वेबसाइट बंद, ड्राइविंग लाइसेंस अटके
वेबसाइट बंद, ड्राइविंग लाइसेंस अटके

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की वेबसाइट पिछले करीब तीन दिनों से बंद है। इस कारण ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से संबंधित सभी कामकाज बंद पड़े हैं। विभागीय अधिकारियों की मानें तो किसी टेक्निकल कारणों से यह समस्या आ रही है। मंगलवार तक यह समस्या ठीक हो सकती है। शुक्रवार से लोगों को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा दिक्कत ड्राइ¨वग लाइसेंस बनवाने वालों को आ रही है। लोगों ने बताया कि उनके लर्निग लाइसेंस की तारीख खत्म होने वाली है। तारीख खत्म हो जाती है तो संबंधित व्यक्ति को दोबारा से लर्निंग लाइसेंस बनवाना होगा।

आरसी और ड्राइ¨वग लाइसेंस की नहीं भरी जा रही फीस

आरसी व ड्राइ¨वग लाइसेंस से संबंधित कामकाज बंद पड़े हैं। रोजाना 250 से ज्यादा ड्राइ¨वग लाइसेंस अप्लाई होते हैं। विभाग में 100 से ज्यादा नई आरसी व पुरानी आरसी में करेक्शन को लेकर फाइलें आती है। मगर विभाग की वेबसाइट बंद होने के कारण फीस नहीं भरी जा रही। इस कारण दफ्तर में फाइलें पें¨डग हो रही है।

बेटे का नया ड्राइविंग लाइसेंस अप्लाई करना है : सतनाम सिंह

बेटे दिलप्रीत सिंह का नया ड्राइ¨वग लाइसेंस अप्लाई करना है। सभी दस्तावेज दे दिए हैं। मगर वेबसाइट बंद होने के कारण लाइसेंस की फीस नहीं भरी जा रही। पता नहीं वेबसाइट कम चालू होगी। अब यह काम करवाने के लिए नौकरी से छुट्टी लेनी होगी। विभागीय अधिकारियों को इस समस्या को खत्म करने के लिए उच्चाधिकारियों से बात करनी चाहिए। ड्राइविंग लाइसेंस को हैवी लाइसेंस में कनवर्ट करना है : अमरजीत सिंह

-अपने ड्राइ¨वग लाइसेंस को हैवी लाइसेंस में कनवर्ट करना है। पर वेबसाइट न चलने के कारण कनवर्ट करने की फीस नहीं भरी जा रही। पिछले करीब तीन दिन से वेबसाइट के चलने का इंतजार कर रहा हूं। अब तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकला। वेबसाइट बंद होने के कारण सरकारी खजाने को भी नुकसान हो रहा है। अधिकारियों को तुरंत इस समस्या का हल निकालना चाहिए।

जल्द होगा समस्या का समाधान

आरटीए गुरप्रीत ¨सह ¨थद ने कहा कि जल्द यह समस्या ठीक होगी। विभागीय अधिकारियों से बातचीत चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.