Move to Jagran APP

वार्ड 56 में स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार मिलने से खिले मुलाजिमों के चेहरे

दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता अभियान-मेरा भारत स्वच्छ के तहत शुक्रवार को वार्ड नंबर 56 में सफाई का जिम्मा संभाल रहे मुलाजिमों को स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 05:13 PM (IST)
वार्ड 56 में स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार मिलने से खिले मुलाजिमों के चेहरे
वार्ड 56 में स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार मिलने से खिले मुलाजिमों के चेहरे

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता अभियान-मेरा भारत स्वच्छ के तहत शुक्रवार को वार्ड नंबर 56 में सफाई का जिम्मा संभाल रहे मुलाजिमों को स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वार्ड 56 के सफाई मुलाजिमों, सीवरमैन और दरोगा ने सम्मान चिन्ह मिलने पर खुशी जाहिर की। स्वच्छता अभियान के कोऑर्डिनेटर अमन सेखों और मनप्रीत कौर और निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर इंदरजीत ¨सह ने मुलाजिमों को दैनिक जागरण के स्वच्छता के सिपाही पुरस्कार से नवाजा।

सफाई मुलाजिमों को सम्मान चिन्ह देते हुए वार्ड कौंसलर अमरबीर कौर बेदी ने कहा कि पटियाला को स्वच्छ रखने के लिए मुख्यमंत्री कै. अम¨रदर ¨सह की ओर से भी विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। स्वच्छता को लेकर शनिवार को जागो पटियाला मुहिम शुरू की जा रही है। इससे शहर की नुहार बदली नजर आएगी। सफाई मुलाजिम बेहद मुश्किल काम कर रहे हैं इनको प्रोत्साहित कर दैनिक जागरण ने प्रशंसनीय काम किया है।

स्वच्छता मुहिम को आगे जारी रखते हुए दैनिक जागरण ने शुक्रवार को हीरा नगर के पार्क में सफाई सेवकों को सम्मानित करते हुए सभी को सफाई में अपना योगदान देने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर इलाका निवासियों में वार्ड कौंसलर के अलावा पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अविनाश गोयल, जिला कांग्रेस कमेटी के उप प्रधान बल¨वदर ¨सह बेदी, हीरा नगर वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान प्रितपाल बाजवा, महासचिव परमजीत ¨सह चौधरी, याद¨वदर यादी, विकास कुमार टांगरी, अमरदीप कोहली, पीआर टुटेजा, मोहनदीप गोल्डी, तरसेम लाल, रा¨जदर ¨सह, बाला ¨सह इत्यादि उपस्थित रहे।

ये हैं स्वच्छता के सिपाही

स्वच्छता के सिपाही के पुरस्कार से सम्मानित होने वालों में दरोगा बाबू राम, गोरा लाल, बलबीर, संदीप कुमार, सुशीला देवी, सु¨रदर पाल, जयचंद, राम ¨सह, सोम नाथ, चैन ¨सह, सन्नी, रमन और जोनी शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.