Move to Jagran APP

स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित करेगा दैनिक जागरण

देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले ¨हदी समाचारपत्र दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता अभियान-मेरा भारत स्वच्छ कल शनिवार से शाही शहर में शुरू हो रहा है। इसके तहत विशेष तौर पर उद्घाटनी आयोजन वार्ड 43 के हार्ट आफ सिटी कहे जाने वाले किला चौक एरिया में किया जाएगा। इस मौके मुख्य मेहमान शहर के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू रहेंगे। जबकि अन्य प्रमुख व्यक्तियों में मोहल्ला रूप चंद रेजींडेंट एसोसिएशन, मोहल्ला नौधा मिसर रेजीडेंट्स एसोसिएशन शिरकत करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 12:17 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:17 AM (IST)
स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित करेगा दैनिक जागरण
स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित करेगा दैनिक जागरण

जागरण संवाददाता, पटियाला: देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले ¨हदी समाचारपत्र दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता अभियान-मेरा भारत स्वच्छ कल शनिवार से शाही शहर में शुरू हो रहा है। इसके तहत विशेष तौर पर उद्घाटनी आयोजन वार्ड 43 के हार्ट आफ सिटी कहे जाने वाले किला चौक एरिया में किया जाएगा। इस मौके मुख्य मेहमान शहर के मेयर संजीव शर्मा बिट्टू रहेंगे। जबकि अन्य प्रमुख व्यक्तियों में मोहल्ला रूप चंद रेजींडेंट एसोसिएशन, मोहल्ला नौधा मिसर रेजीडेंट्स एसोसिएशन शिरकत करेंगे।

loksabha election banner

बता दें कि स्वच्छता के लिए काम करने वाले और स्वच्छता के लिए प्रोत्साहित करने वालों के किए जा रहे प्रयासों की जानकारी समाज को देने के लिए ही दैनिक जागरण यह अभियान शुरू कर रहा है। शहर की सफाई सिर्फ सरकार का ही जिम्मा नहीं बल्कि देश के हर नागरिक की इसमें अहम भूमिका है। अकसर देखने में आता है कि लोग गंदगी और दूसरी परेशानियों के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटते है लेकिन अगर खुद प्रयास किया जाए तो स्वच्छता का ये मुकाम दूर नहीं। इसी उद्देश्य को लेकर दैनिक जागरण स्वच्छता के लिए काम कर रहे उस वर्ग को सम्मानित करने जा रहा है जिनको नजरअंदाज किया जा रहा है। जो हुए है नजरअंदाज वो सामने आएंगे, मेयर देंगे सम्मान

शहर की सफाई का जिम्मा नगर निगम के सफाई सेवकों का है परंतु हमने कभी उनकी समस्याओं पर कभी गौर नहीं किया। सफाई मुलाजिमों को भी है हमसे शिकायत तो दैनिक जागरण की ओर से सभी को एक उद्देश्य के लिए एकजुट करते हुए स्वच्छता से सिपाहियों को सम्मानित करने का फैसला किया है। पहली कड़ी में वार्ड नंबर 43 की कौंसलर वर्षा कपूर ने दैनिक जागरण की मुहिम में सहयोग करते हुए वार्ड के सफाई मुलाजिमों को सम्मानित करने की रस्म निभाएंगी। मुख्य अतिथि मेयर संजीव शर्मा बिट्टू सफाई मुलाजिमों को स्वच्छता के सिपाही का सम्मान देंगे। स्वच्छता के सिपाही का आयोजन

समय: शाम चार बजे

स्थान: पीर की समाध, नजदीक रूप चंद मोहल्ला, किला चौक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.