Move to Jagran APP

बेटी के ससुरालियों ने मारे ताने, पिता ने खुदकशी की

थाना अर्बन एस्टेट इलाके में एक व्यक्ति ने बेटी ससुरालियों के ताने से परेशान होकर खुदकशी कर ली। आठ सितंबर को वूमेन सेल के बाहर दोनों पक्ष खड़े थे, जहां पर बेटी के ससुरालियों ने ताने मारे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:34 PM (IST)
बेटी के ससुरालियों ने मारे ताने, पिता ने खुदकशी की
बेटी के ससुरालियों ने मारे ताने, पिता ने खुदकशी की

जागरण संवाददाता, टियाला

loksabha election banner

थाना अर्बन एस्टेट इलाके में एक व्यक्ति ने बेटी ससुरालियों के ताने से परेशान होकर खुदकशी कर ली। आठ सितंबर को वूमेन सेल के बाहर दोनों पक्ष खड़े थे, जहां पर बेटी के ससुरालियों ने ताने मारे। इन तानों से परेशान होकर जगरूप ¨सह (52) निवासी अर्बन एस्टेट ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। घटना 9 सितंबर एक बजे के करीब की है।

मृतक की बेटी निकिता की शिकायत पर उसके पति मेजर नीरज यादव, उसके भाई तरूण यादव, मां स्नेह लता और पिता हरपाल ¨सह यादव निवासी सेक्टर गुरुग्राम हरियाणा के खिलाफ सुसाइड के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ शमशेर ¨सह ने कहा कि मृतक जगरूप ¨सह की जेब से एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के ससुरालियों को मौत का जिम्मेदार ठहराया था। इसके आधार पर यह केस दर्ज हुआ है।

शादी में 11 लाख रुपये कैश देने के बाद भी नीयत नहीं भरी

शिकायतकर्ता निकिता ने बताया कि पिता डीएमडब्लयू में बतौर टेक्नीशियन काम करते थे। परिवार में निकिता की छोटी बहन व मां हैं। निकिता की शादी उनके पिता ने दिसंबर 201ं6 में मेजर नीरज यादव के साथ की थी। शादी में पिता ने करीब 11 लाख रुपये कैश देने के अलावा धूमधाम से शादी की थी। यह शादी भी गुड़गांव में जाकर ही की थी। शादी में इतना पैसा देने के बाद भी इन लोगों की नीयत नहीं भरी। इस वजह से निकिता ने अपनी सैलरी भी इन्हें देनी शुरू कर दी। इसके बावजूद यह लोग उसे लगातार परेशान करने लगे तो वह अपने मायके वापस लौट आई। यहां आकर उसने वूमेन साल में शिकायत कर दी, जहां पर पेशी चल रही थी। आठ सितंबर को वूमेन सैल में दोनों पक्ष बुलाए गए थे, जिसके बाहर ही जगरूप ¨सह व उसकी बेटी के ससुरालियों के बीच बहस हो गई। बहस के दौरान बेटी के ससुरालियों के तानों से जगरूप ¨सह परेशान हो गए। अगले दिन 9 सितंबर को उन्होंने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.