Move to Jagran APP

संदिग्ध हालतों में महिला डांसर ने की खुदकशी

थाना कोतवाली इलाके में आते चरनजीवी आश्रम के नजदीक एक शादीशुदा महिला अंजलि उम्र करीब 25 साल ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। छह साल पहले लव मैरिज करने वाली नेपाली मूल की उक्त युवती की संदेह भरी हालत में मौत हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल से लाश कब्जे में लेकर रा¨जदरा अस्पताल भिजवा दी। इस बारे में लड़की के नेपाल में रहने वाले माता-पिता को सूचना दे दी है, जिनके आने के बाद ही लाश का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसकी पुष्टि करते हुए थाना इंचार्ज राहुल कौशल ने कहा कि घटना शाम के करीब पांच बजे की है, जिसके बाद मृतका के पति जस¨वदर ¨सह से पूछताछ की थी। जस¨वदर ¨सह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका, जिस वजह से लड़की के माता-पिता को बुलाया है। उनके बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 01:33 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 01:33 AM (IST)
संदिग्ध हालतों में महिला डांसर ने की खुदकशी
संदिग्ध हालतों में महिला डांसर ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता. पटियाला : थाना कोतवाली इलाके में आते चिरंजीवी आश्रम के नजदीक एक शादीशुदा महिला अंजलि उम्र करीब 25 साल ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। छह साल पहले लव मैरिज करने वाली नेपाली मूल की उक्त युवती की संदेह भरी हालत में मौत हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल से लाश कब्जे में लेकर रा¨जदरा अस्पताल भिजवा दी। इस बारे में लड़की के नेपाल में रहने वाले माता-पिता को सूचना दे दी है, जिनके आने के बाद ही लाश का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

loksabha election banner

इसकी पुष्टि करते हुए थाना इंचार्ज राहुल कौशल ने कहा कि घटना शाम के करीब पांच बजे की है, जिसके बाद मृतका के पति जस¨वदर ¨सह से पूछताछ की थी। जस¨वदर ¨सह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका, जिस वजह से लड़की के माता-पिता को बुलाया है। उनके बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। घटना के अनुसार अंजलि आरकेस्ट्रा में बतौर डांसर काम करती थी। छह साल पहले उसने जस¨वदर ¨सह के साथ लव मैरिज की थी। शादी के बाद यह लोग किराए के मकान में उक्त कालोनी में रहने लगे थे। इन दोनों का चार साल का बेटा भी है। जस¨वदर ¨सह ने पुलिस को बयान दिया है कि उसने जब अंजलि को देखा तो उसकी लाश चुन्नी से फंदे पर लटकी हुई थी। आत्महत्या के कारणों को लेकर उसे कुछ जानकारी नहीं है। पुलिस ने जांच की तो अंजलि को किसी भी तरह की बीमारी भी नहीं थे और वह काम करती थी। ऐसे में सुसाइड की वजह पता नहीं चल पाने पर परिवार वालों को बुलाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.