Move to Jagran APP

जबरदस्ती रिश्ता करने के लिए तंग परेशान करने पर लड़की ने की आत्महत्या

कनाडा गए लड़के के साथ शादी करने के लिए मजबूर करने पर लड़की ने जहरीली चीज खाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 12:08 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 12:08 AM (IST)
जबरदस्ती रिश्ता करने के लिए तंग परेशान करने पर लड़की ने की आत्महत्या
जबरदस्ती रिश्ता करने के लिए तंग परेशान करने पर लड़की ने की आत्महत्या

संस, राजपुरा. पटियाला

loksabha election banner

कनाडा गए लड़के के साथ शादी करने के लिए मजबूर करने पर लड़की ने जहरीली चीज खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिवार ने लड़की की शादी अपने लड़के से कराने के लिए उनको धमकाने व तंग परेशान करने का आरोप लगाया है जिसके चलते पर 19 वर्षीय युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बनूड़ पुलिस ने गांव नंगल सलेमपुर निवासी प्रिस कुमार पुत्र रमेश्वर दास की शिकायत पर सुखदीप सिंह पुत्र गुरमीत सिंह, गुरमीत सिंह व उसकी पत्नी निवासी गांव खेडी गंडियां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को लिखवाई शिकायत में प्रिस कुमार ने बताया कि उक्त आरोपित गुरमीत सिह अपने लड़के सुखदीप सिंह का विवाह उसकी लड़की (19 साल) से करवाना चाहता था पर उनका परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं था। जिसके लिए गुरमीत सिंह उनको तंग परेशान करने के साथ जान से मारने की धमकियां दे रहा था। धमकियों से तंग आकर उसकी बेटी ने कोई जहरीली वस्तु खा ली। बेटी की तबीयत बिगड़ती देख वे उसे बनूड़ के अस्पताल ले जाया गए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश वारिसों के हवाले कर दी और शिकायत के आधार पर तीन आरोपितों के खिलाफ धारा 306, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.