Move to Jagran APP

बंद स्ट्रीट लाइट को ठीक करने के लिए दो लाख की ग्रांट जारी करवाई : गुप्ता

वार्ड नंबर 29 में स्ट्रीट लाइट बंद होने की समस्या को लेकर इलाका निवासी पिछले लंबे समय से परेशान थे। लोगों की इस परेशानी को खतम करने के लिए कौंसलर सुनिता गुप्ता ने दो लाख की ग्राट से इलाके में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को ठीक करवाने का काम शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 08:52 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 08:52 PM (IST)
बंद स्ट्रीट लाइट को ठीक करने के लिए दो लाख की ग्रांट जारी करवाई : गुप्ता
बंद स्ट्रीट लाइट को ठीक करने के लिए दो लाख की ग्रांट जारी करवाई : गुप्ता

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

वार्ड नंबर 29 में स्ट्रीट लाइट बंद होने की समस्या को लेकर इलाका निवासी पिछले लंबे समय से परेशान थे। लोगों की इस परेशानी को खतम करने के लिए कौंसलर सुनिता गुप्ता ने दो लाख की ग्राट से इलाके में बंद पड़ी स्ट्रीट लाइट को ठीक करवाने का काम शुरू कर दिया है। बता दें कि जैसे-जैसे इलाके में स्ट्रीट लाइट ठीक करने का काम किया जा रहा है, साथ ही कौंसलर काम का जायजा भी ले रही हैं। कौंसलर गुप्ता ने बताया कि पिछले लंबे समय से स्ट्रीट लाइट बंद होने की समस्या बनी हुई थी। मेन सड़कों पर अंधेरा होने के कारण लोगों को गुजरने में काफी परेशानी उठानी पड़ती थी। लोगों की मांग थी कि इस समस्या को जल्द ठीक करवाया जाए। गुप्ता ने बताया कि लोगों की इस मांग को मुख्य रखते हुए स्ट्रीट लाइट को ठीक करने के लिए 2 लाख रूपए की ग्रांट जारी करवाई गई। स्ट्रीट लाइट को ठीक करने का काम शुरू हो चुका है। अगले समय में इलाके में सभी लाइट लोगों को ठीक मिलेगी। गुप्ता ने बताया कि वार्ड के लोगों की परेशानियों को हल करना, उनका पहला काम है ओर सबसे पहले लोगों की समस्याओं को हल किया जाएगा। इस मौके राकेश गुप्ता के अलावा इलाका निवासी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.