Move to Jagran APP

आधी रात तक अकाली वर्करों ने डकाला पुलिस चौकी के बाहर लगाया धरना

जला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव में डकाला में दोपहर के बाद समय जाली वो¨टग और मारपीट के मामले को लेकर कांग्रेसी उम्मीदवार बलराम ¨सह पुत्र गुरनाम ¨सह की शिकायत पर मार्केट समिति के पूर्व चेयरमैन रहे और सीनियर अकाली नेता मलकीत ¨सह और उसके भाई तरसेम ¨सह पुत्र दाता ¨सह निवासी गांव डकाला खिलाफ मामला दर्ज किया गया है ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 08:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 08:37 PM (IST)
आधी रात तक अकाली वर्करों ने डकाला पुलिस चौकी के बाहर लगाया धरना
आधी रात तक अकाली वर्करों ने डकाला पुलिस चौकी के बाहर लगाया धरना

अकाली-कांग्रेसियों ने लगाए एक दूसरे पर आरोप

loksabha election banner

जेएनएन डकाला, पटियाला

जिला परिषद और ब्लॉक समिति चुनाव में डकाला में दोपहर के बाद समय जाली वो¨टग और मारपीट के मामले को लेकर कांग्रेसी उम्मीदवार बलराम ¨सह पुत्र गुरनाम ¨सह की शिकायत पर मार्केट समिति के पूर्व चेयरमैन रहे और सीनियर अकाली नेता मलकीत ¨सह और उसके भाई तरसेम ¨सह पुत्र दाता ¨सह निवासी गांव डकाला खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । बीती देर शाम तक मलकीत ¨सह को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार करने पर डकाला में विवाद खड़ा हो गया और उसको न छोड़ने पर भड़के अकाली वर्करों ने सर्किल प्रधान भु¨पदर ¨सह के नेतृत्व में गत आधी रात तक पुलिस चौकी के बाहर धरना लगाकर पुलिस प्रशासन और कांग्रेसियो के खिलाफ नारेबाजी की ।

कांग्रेसी उम्मीदवार बलराम ¨सह का आरोप है कि वह ब्लॉक समिति जोन - 11 डकाला का उम्मीदवार है । बुधवार दोपहर के बाद मलकीत ¨सह और उसका भाई बूथ 95 न्यू डकाला में जाली वोट डाल रहे थे । जब उसने ऐसा करने से रोका तो आरोपितों ने बलराम ¨सह के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दीं । बलराम ¨सह का कहना है कि जवाब देने के लिए उन्होंने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर आकर कार्रवाई की ।

उधर, सर्किल प्रधान भू¨पदर ¨सह ने बताया कि जब दोपहर बाद डकाला बूथ और वो¨टग के दौरान एक बुजुर्ग आया और उसने विनती की कि वो वोट डालने के लिए अंदर नहीं जा सकता तो उसने अपनी वोट डालने के लिए अकाली उम्मीदवार को अकाली उम्मीदवार के हक में मोहर लगाने के लिए अपनी पर्ची वहां मौजूद पो¨लग एजेंट को दी । इस दौरान कांग्रेसी उम्मीदवार बलराम ¨सह और दूसरे वर्करो ने इसका विरोध किया । बूथ पर अकाली - कांग्रेसी वर्करों में तकरार हो गई और उन पर झूठे दोष आरोप लगाए गए है । राजनीतिक दबाव में मलकीत ¨सह को झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.