Move to Jagran APP

ससुरालियों ने बहू को दिया जहरीला पदार्थ, केस

मां-बाप के घर से पैसा नहीं लाने पर ससुरालियों ने बहू को जहरीली वस्तु पिला दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 04:41 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 04:41 PM (IST)
ससुरालियों ने बहू को दिया जहरीला पदार्थ, केस
ससुरालियों ने बहू को दिया जहरीला पदार्थ, केस

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

मां-बाप के घर से पैसा नहीं लाने पर ससुरालियों ने बहू को जहरीली वस्तु पिला दी। बेटी की बिगड़ी हुई हालत का पता चलने पर उसकी मां ने उसे अपने रिश्तेदार की मदद से अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। महिला अमनजोत कौर निवासी जलालपुर रोड न्यू प्रोफेसर कॉलोनी को ससुरालियों ने 15 फरवरी को जहरीली वस्तु जबरन खिला दी। पुलिस ने अमनजोत कौर के बयान लेने के बाद उसके पति गुरमेल ¨सह, सास म¨हदर कौर व पर¨मदर कौर निवासी खेड़ी गंडिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला

अमनजोत कौर की मां कुलदीप कौर ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी अमनजोत कौर की शादी अप्रैल 2017 में हुई थी। अमनजोत कौर का पति गुरमेल ¨सह ड्राइ¨वग का काम करता है। शादी के बाद दोनों का कोई बच्चा नहीं है, ऐसे में अमनजोत कौर को नौकरी पर लगवा दिया। बाद में नौकरी छुड़वा दी और झगड़ा भी किया। बेटी के मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने पर भी रोक लगा दी। अमनजोत को अपने माता-पिता से बात करने की इजाजत भी नहीं थी। कुलदीप कौर ने कहा कि उन्होंने कुछ महीने पहले जमीन बेची थी, जिसके बाद बेची जमीन का पैसा बैंक में जमा करवा दिया। वहीं अमनजोत के ससुराली यह पैसा लाने के लिए अमनजोत पर दबाव बनाने लगे तो उसने कहा कि अभी वह अपने माता-पिता से पैसे नहीं मांगेगी। इसको लेकर घर में झगड़ा रहने लगा और 15 फरवरी को अमनजोत कौर को जबरन जहरीली वस्तु खिला दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.