Move to Jagran APP

नाभा के वार्ड सात के लोगों ने पोस्टर लगाकर कहा, वोट मंग के शर्मिदा न करो, इस गली दे वासी सुखी हन्न

नगर कौंसिल चुनाव का बिगुल बजते ही जहां अलग अलग पार्टियों के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क साधकर मोहल्ले की समस्याओं को निजी तौर पर दूर करने का प्रयास करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 06:45 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 06:45 AM (IST)
नाभा के वार्ड सात के लोगों ने पोस्टर लगाकर कहा, वोट मंग के शर्मिदा न करो, इस गली दे वासी सुखी हन्न
नाभा के वार्ड सात के लोगों ने पोस्टर लगाकर कहा, वोट मंग के शर्मिदा न करो, इस गली दे वासी सुखी हन्न

यादविदर गर्ग, नाभा (पटियाला)

loksabha election banner

नगर कौंसिल चुनाव का बिगुल बजते ही जहां अलग अलग पार्टियों के प्रत्याशियों ने जनसंपर्क साधकर मोहल्ले की समस्याओं को निजी तौर पर दूर करने का प्रयास करना शुरू कर दिया है। वहीं वार्ड सात के वासियों ने वोट मांगने वालों का साफ तौर पर बायकाट कर दिया है। गली व मोहल्ले में पोस्टर चिपकाकर कहा है कि 'किरपा करके कोई राजनीतिक पार्टी दा नेता, इस गली दे वासियां तो वोट मंग के शर्मिंदा न करे, इस गली दे वासी बहुत सुखी हन्न'। साफ है कि उन्होंने मोहल्ले की परेशानी को लेकर सुखी होने के शब्द दुखी होकर लिखे है। बठिडिया गली के लोगों की मोहल्ला सुधार कमेटी ने घरों की दीवारों में यह पोस्टर चिपकाए हैं।

गली के सन्नी रहेजा, जतिदर जीतू, बलजिदर सिंह, सोनी पोपली, दिनेश कुमार, हैरी वर्मा, रमन कुमार, पुष्पा देवी, कमल कुमार का कहना था कि इस बार नगर कौंसिल चुनाव का करीब सवा सौ घरों के 300 वोटरों द्वारा बायकाट किया है। क्योंकि, मोहल्ले की पार्षद अंजुबाला ने अपने घर के पास ही नई सड़क बनवा दी जबकि सात गलियों में से एक का भी निर्माण नहीं करवाया।जहां सड़के टूटी हुई हैं, वहां पीने के पानी की पाइपें नालियों से गुजर कर घरों तक पहुंचती हैं। पाइपों से लीक होने से गंदगी भरा पानी आता है। लोगों का कहना है कि इलाके में स्ट्रीट लाइटें नहीं चलती हैं, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया है। इस बार राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों को वोट मांगने के लिए मोहल्ले में घुसने नहीं देंगे। अगर कोई उम्मीदवार वोट मांगने आएगा तो वे इलाके की समस्याओं के सवाल रखेंगे कि आखिर पांच साल तक क्या विकास कार्य करवाए गए हैं। इस संबंध में पार्षद अंजु बाला से संपर्क किया तो उनके पति ने फोन यह कहकर काट दिया कि अभी व्यस्त हूं। थोड़ी देर में बात करूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.