Move to Jagran APP

भांजी से जिस्मफरोशी करवाने वाली मामी सहित चार लोग गिरफ्तार

नाभा इलाके में अपने नानका परिवार के पास मिलने आई 14 साल की बच्ची को उसकी ही मामी ने जिस्मफरोशी के धंधे में डाल दिया। करीब डेढ़ महीने से बच्ची को डरा-धमका कर जिस्मफरोशी करवाने वाले आरोपितों को कोतवाली नाभा पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान मामी गगनदीप कौर, पूजा रानी, असगर खान व बल¨जदर ¨सह काला के रूप में हुई है जबकि पांचवा आरोपित फरार है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसकी पुष्टि करते हुए कोतवाली नाभा के इंचार्ज गुरमीत ¨सह ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ बच्ची ने पहले अपनी मौसी को बताया था, जिसके बाद पुलिस को कंप्लेंट पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक टीम तैयार करते हुए महिला पुलिस के साथ मिलकर उक्त आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:48 PM (IST)
भांजी से जिस्मफरोशी करवाने वाली मामी सहित चार लोग गिरफ्तार
भांजी से जिस्मफरोशी करवाने वाली मामी सहित चार लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला, नाभा

loksabha election banner

नाभा इलाके में अपने नानका परिवार के पास मिलने आई 14 साल की बच्ची को उसकी ही मामी ने जिस्मफरोशी के धंधे में डाल दिया। करीब डेढ़ महीने से नाबालिग को डरा-धमका कर जिस्मफरोशी करवाने वाले आरोपितों को कोतवाली नाभा पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों में मामी सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पांचवा आरोपित फरार है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कोतवाली नाभा के इंचार्ज गुरमीत ¨सह ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ नाबालिग ने पहले अपनी मौसी को बताया था, जिसके बाद पुलिस को शिकायत पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक टीम तैयार करते हुए महिला पुलिस के साथ मिलकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

ये है पूरा मामला

घटना के अनुसार पीड़िता का नानका परिवार नाभा में रहता है, जबकि उसके खुद के माता-पिता संगरूर के रहने वाले हैं। पीड़िता अपनी मामी के पास गई थी, जहां पर उसकी मामी ने उक्त अन्य आरोपितों के साथ मिलकर बच्ची के साथ शारीरिक शोषण किया और इसके बाद उसे जिस्मफरोशी के धंधे में डाल दिया। जिस्मफरोशी करवाने के बदले में यह लोग मोटी रकम लेते थे। नाबालिगा की उम्र कम होने की बात कहते हुए आरोपित ज्यादा पैसे लेते थे, इन पैसों के लालच में बच्ची को डरा-धमका कर उससे जिस्मफरोशी करवाने लगे। यही नहीं उक्त पीड़िता को हथियार दिखाकर डराया भी। एक दिन मौका पाकर बच्ची ने अपनी मौसी को बताया तो उसने तुरंत पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपितों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए टीम बनाते हुए छापा मार इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.