Move to Jagran APP

बिजली मुलाजिमों के मसले हल किए जाएंगे: सरां

बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी के राज्य नेताओं का प्रतिनिधि मंडल पंजाब स्टेट पावर निगम के सीएमडी इंजी बलदेव ¨सह सरां को मुलाजिमों की मांगों के संबंध में मिला। जत्थेबंदी के राज्य प्रधान गुरवेल ¨सह बल्लपुरिया, जनरल सेक्रेटरी मनजीत ¨सह चाहल बताया कि जत्थेबंदी ने मांग की देश में लोक सभा चुनावों के कारण मार्च में चुनाव अचार संहिता लगने की खबरें आ रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 05:27 PM (IST)
बिजली मुलाजिमों के मसले हल किए जाएंगे: सरां
बिजली मुलाजिमों के मसले हल किए जाएंगे: सरां

जेएनएन, पटियाला

loksabha election banner

बिजली मुलाजिमों की प्रमुख जत्थेबंदी के राज्य नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पंजाब स्टेट पॉवर निगम के सीएमडी इंजी. बलदेव ¨सह सरां से मिला। जत्थेबंदी के राज्य प्रधान गुरवेल ¨सह बल्लपुरिया, जनरल सेक्रेटरी मनजीत ¨सह चाहल ने बताया कि जत्थेबंदी ने मांग की है कि देश में लोकसभा चुनावों के कारण मार्च में चुनाव आचार संहिता लगने की खबरें आ रही हैं जिससे मुलाजिमों की मांगें लटकी रह सकती हैं। सरां से मांग की कि बिजली मुलाजिमों के पे बैंड पंजाब सरकार के मुलाजिमों की तर्•ा पर लटकी हुई है उसे जल्द लागू करवाया जाए। जत्थेबंदी ने मांग की कि सीआरए 281/13 अधीन भर्ती हुए लाइनमैन को 2 साल में रेगुलर किया जाए। जितनी देर उनको रेगुलर नहीं किया जा रहा तो उस समय दौरान उनको 15 हजार रुपये महीना मानदेय दिया जाए।

जत्थेबंदी ने यह भी मांग की कि बिजली मुलाजिमों की बदली काटी जाए जो दूरदराज बैठे कर्मचारी अपने घरों के नजदीक आ सकें। इंजी. सरां ने भरोसा दिया कि मुलाजिमों के मसले जल्दी हल किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि दक्षिण, उत्तर, पश्चिम, सैंटर और बार्डर जोन के मुख्य इंजीनियर 1 फरवरी को 20 फरवरी तक अपने-अपने जोन अधीन बदलीं करने की पॉवर दी जा रही है। जत्थेबंदी ने मांग की कि रहती मांगों और बिजली मुलाजिम एकता मंच को जल्दी मी¨टग दी जाए। प्रतिनिधिमंडल में मनजीत ¨सह चाहल, पूरन ¨सह, दर्शन ¨सह, हरबंस ¨सह, बलजीत ¨सह प्रधान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.