Move to Jagran APP

खस्ताहाल सड़क बनी मरीजों के लिए परेशानी का सबब

ठीकरी वाला चौक से बडूंगर को जाने वाली सड़क लंबे समय से खस्ता में है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 12:01 AM (IST)
खस्ताहाल सड़क बनी मरीजों के लिए परेशानी का सबब
खस्ताहाल सड़क बनी मरीजों के लिए परेशानी का सबब

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

ठीकरी वाला चौक से बडूंगर को जाने वाली सड़क लंबे समय से खस्ता में है। जिसके चलते यहां से गुजरने वाले लोगों को एक बड़ी परेशानी उठानी पड़ती है। हालांकि इस सड़क से रोजाना हजारों की संख्या में वाहन गुजरते है। बावजूद इसके प्रशासन ने अब तक इस सड़क को ठीक करवाने को लेकर कोई उचित कदम नहीं उठाया। जिसका खमियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

(बाक्स)

. अस्पताल में आने वाले मरीज भी परेशान

जानकारी अनुसार इस सड़क पर करीब 50 से ज्यादा मेडिकल की दुकानें है। जहां रोजाना काफी संख्या में मरीज व उनके परिवारिक मेंबरों का दवा लेने को लेकर आना जाना रहता है। देखा गया है कि इस सड़क की खस्ता हाल होने पर हादसे भी हो चुके है। बावजूद इसके इस समस्या के सुधार को लेकर कोई पुख्ता कदम नहीं उठाए गए। जिसके कारण मरीज व दुकानदार भी काफी परेशान है। (बाक्स फोटो 13)

.सडक की खस्ता हाल से काफी परेशान है। सडक पर बडे.बडे गडृडे होने के कारण कई बार हादसे भी हो चुके है। बावजूद इसके निगम ने अब तक सडक को ठीक करवाने को लेकर कोई उचित कदम नहीं उठाया। जबकि इस सडक से रोजाना हजारों की संख्या में लोगों को आना जाना है। प्रशासन को चाहिए कि जल्द सडक को ठीक करवाए। ताकि अगले समय में किसी व्यक्ति के साथ कोई हादसा न हो।

.. ..मनजीत ¨सह, दुकानदार (बाक्स फोटो 14)

.पिछले करीब एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है इस सड़क की खस्ता हाल हुए। सड़क पर 50 से ज्यादा गड्डे पडे हुए है। मरीजों को इस सड़क से गुजरने में काफी परेशानी होती है। हालांकि यह एक प्रमुख सड़क है जहां से रोजाना हजारों वाहनों का गुजरना रहता है, बावजूद इसके प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों की इस परेशानी को खत्म करने के लिए कोई उचित कदम नहीं उठाया।

.. सतनाम ¨सह, दुकानदार

(बाक्स फोटो 15)

.इस सड़क की खस्ता हाल को लेकर पिछले समय में निगम में जा चुके हैं। पर सड़क की हालात ज्यूो की त्यूो है। प्रशासन को देखना चाहिए कि सड़क की खस्ता हाल को लेकर इलाका निवासी व मरीज कितने परेशान है। पिछले समय में निगम अधिकारियों का कहना था यह सड़क पीडब्ल्यू डिपार्टमेंट बनाएगा। पर इस डिपार्टमेंट ने भी कोई उचित कदम नहीं उठाया।

..सु¨रदरपाल ¨सह, स्थानीय निवासी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.