Move to Jagran APP

नहीं मिले शिक्षा मंत्री, परनीत के आश्वासन पर टंकी से उतरे बेरोजगार

ईटीटी टीईटी पास उम्मीदवारों को आखिरकार 10 दिन के इंतजार के बाद बुधवार को टंकी से उतरना ही पड़ा। नौकरी की मांग को लेकर बहादुरगढ़ टंकी पर चढ़े पांच उम्मीदवारों को पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर के आश्वासन पर नीचे उतारा गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 12:01 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 12:01 AM (IST)
नहीं मिले शिक्षा मंत्री, परनीत के आश्वासन पर टंकी से उतरे बेरोजगार
नहीं मिले शिक्षा मंत्री, परनीत के आश्वासन पर टंकी से उतरे बेरोजगार

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

ईटीटी टीईटी पास उम्मीदवारों को आखिरकार 10 दिन के इंतजार के बाद बुधवार को टंकी से उतरना ही पड़ा। नौकरी की मांग को लेकर बहादुरगढ़ टंकी पर चढ़े पांच उम्मीदवारों को पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर के आश्वासन पर नीचे उतारा गया। प्रदर्शन कर रहे उम्मीदवारों ने दूसरे दिन भी शिक्षा मंत्री ओपी सोनी से मुलाकात का प्रयास किया, परंतु उनके दिल्ली होने के कारण बुधवार को भी मीटिग नहीं हो पाई। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद मांग पूरी होते न देख प्रदर्शनकारियों ने भी परनीत कौैर से मुलाकात के बाद धरना वापिस लेने का फैसला किया।

यूनयिन सदस्यों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन को समाप्त करते हुए कहा कि यदि चुनावों के बाद उनकी मांगें पूरी न की गई तो फिर से संघर्ष होगा। यूनियन के प्रधान दीपक कंबोज ने कहा कि शिक्षा मंत्री के फोन पर बात की गई तो पता चला कि वे आज भी दिल्ली ही हैं। इससे पहले मंगलवार को उनसे मीटिग की बात हुई थी। नौकरी के लिए 10 दिनों से चले आ रहे ईटीटी टेट पास उम्मीदवारों के प्रदर्शन को देखते हुए मुख्यमंत्री की पत्नी और पूर्व विदेश राज्य मंत्री परनीत कौर से उम्मीदवारों की मीटिग हुई उन्होंने चुनावों के बाद ईटीटी टेट पास उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन कराने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.