Move to Jagran APP

हवलदार के भाई की गोली लगने से मौत

ाना त्रिपड़ी के तहत आते दीप नगर इलाके में हवलदार के भाई की गोली लगने से संदेह भरी हालत में मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह 9 बजे के बाद की है, इस बारे में पुलिस को सुबह करीब दस बजे सूचित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:01 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:56 PM (IST)
हवलदार के भाई की गोली लगने से मौत
हवलदार के भाई की गोली लगने से मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

थाना त्रिपड़ी के तहत आते दीप नगर इलाके में हवलदार के भाई की गोली लगने से संदेह भरी हालत में मौत हो गई। घटना सोमवार सुबह 9 बजे के बाद की है, इस बारे में पुलिस को सुबह करीब दस बजे सूचित किया गया। मौके पर थाना त्रिपड़ी पुलिस पहुंची लेकिन देर शाम करीब आठ बजे तक परिवार के सदस्यों ने किसी भी तरह का बयान पुलिस को नहीं दिया। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को करने का फैसला किया गया। मृतक की पहचान संदीप शर्मा (32) के रूप में हुई है, जिसके सीने पर गोली लगी है। शव को राजिंदरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां पर मंगलवार को परिवार के बयान लेने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

घटनास्थल से .12 बोर की बंदूक को कब्जे में लिया : अग्रवाल

थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज डीएसपी मोहित अग्रवाल ने कहा कि घटनास्थल से 12 बोर की बंदूक को कब्जे में ले लिया है, जो मृतक के पिता के नाम पर लाइसेंसी है। फिलहाल घटना के असली कारण पता नहीं चल पाए हैं, जिस वजह से मामले की जांच की जा रही है। दीप नगर निवासी संदीप शर्मा की खुद की टैक्सियों का काम है। उसका भाई पवन कुमार पंजाब पुलिस में हवलदार तैनात है, जबकि पिता जंगलात महकमे से रिटायर हैं। शादीशुदा संदीप शर्मा का एक बेटा भी है। मामले के जांच अधिकारी एएसआई जसवीर ¨सह ने कहा कि अभी परिवार के लोगों ने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है, जिस वजह से कार्रवाई नहीं हो सकी है। मीडिया पर भड़का परिवार

मृतक युवक के दीप नगर स्थित घर पर पहुंची मीडिया के साथ परिवार के लोग उलझ गए। परिवार के मेंबरों ने किसी भी तरह की जानकारी न देते हुए मीडिया को इस केस से दूर रहने को कह दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.