जागरण संवाददाता, पटियाला : कांग्रेसी पार्षद के प्रभाव से थाना कोतवाली में रूकी पुलिस कार्रवाई की शिकायत लेकर परनीत कौैर को मिलने पहुंची महिला को पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के बाहर रोक लिया। काफी कोशिश के बाद भी जब उसको परनीत कौर से मिलने नहीं दिया गया तो सड़क पर ही उसने हंगामा कर महिलाओं के साथ हो रहे दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाया। महिला ने कहा कि पिछले एक महीने से एक युवक के खिलाफ उसने शिकायत की हुई है, परंतु कांग्रेसी पार्षद के प्रभाव के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

प्रीति गोयल नामक युवती ने आरोप लगाया कि पिछले एक महीने से वह कोतवाली के चक्कर काट रही है, परंतु कोई कार्रवाई नहीं हो रही घंटों थाने बिठा कर उसको लौटा दिया जाता है। उसने कहा कि अमन सहोता उसको पिछले कई सालों से परेशान कर रहा है, जिस कारण उसका परिवार टूट गया। साथ रहते हुए वह मारपीट करता रहा, जब कोई विवाद होता तो तेजबाग कॉलोनी इलाके का पार्षद सुलह कराता रहा है। काफी कोशिशों के बाद उसका परिवार साथ हुआ तो फिर से उस पर दबाव डालकर अमन के साथ रहने को कहा जा रहा है। इस सारे मामले की शिकायत पुलिस थाना में गई है परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई। परनीत कौर हमारी उम्मीदवार हैं तो वे उनसे बात करने राम आश्रम पहुंची, परंतु किसी ने उनको मिलने नहीं दिया। जब वे बाहर निकल रही थी तो पुलिस ने उसको पीछे धकेल दिया, जिस कारण वे सड़क पर लोगों के सामने अपनी पीड़ा जाहिर कर रही है।

मामले में मेरा कोई लेना-देना नहीं है: नागपाल

वार्ड नंबर 32 के कांग्रेसी पार्षद हरीश नागपाल ने कहा कि वह किसी को संरक्षण नहीं दे रहे। किसी दूसरे मामले में वे कोतवाली गए तो वहां अमन सहोता भी था वह उससे मिला। शहरदारी होने के नाते वे उसको मिले परंतु कभी भी उसकी पैरवी नहीं की। आरोपित पर पर्चा दर्ज हो या न हो उसका किसी मामले में लेन-देन नहीं है।

मीटिग में कोई हंगामा न हो इस लिए रोका : एसएचओ

राम आश्रम में वीरवार को कांग्रेस की जोन मीटिग थी, ये कोई पब्लिक कार्यक्रम नहीं था। कार्यक्रम में कोई परेशानी न खड़ी हो इसलिए महिला को अंदर जाने से रोका। कोतवाली में उसकी शिकायत के सवाल पर एसएचओ कोतवाली सुखदेव सिंह ने कहा कि ड्यूटी पर होने के कारण वे फोन पर अधिक जानकारी नहीं दे सकते।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!