Move to Jagran APP

एएसआइ पर लगे रिश्वत लेने के आरोप

थाना भादसों के एएसआइ हर¨जदर ¨सह पर रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं। शिकायतकर्ता गुरजंट ¨सह पुत्र दलीप ¨सह निवासी लौट ने बताया कि बीती 5 अगस्त को उसके गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 09:05 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 09:05 PM (IST)
एएसआइ पर लगे रिश्वत लेने के आरोप
एएसआइ पर लगे रिश्वत लेने के आरोप

जेएनएन, भादसों

loksabha election banner

थाना भादसों के एएसआइ हर¨जदर ¨सह पर रिश्वत लेने के आरोप लगे हैं। शिकायतकर्ता गुरजंट ¨सह पुत्र दलीप ¨सह निवासी लौट ने बताया कि बीती 5 अगस्त को उसके गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। जिस कारण उसे पटियाला के रा¨जदरा अस्पताल में दाखिल होना पड़ा। इस केस के जांच अफसर एएसआइ हर¨जदर ¨सह ने मुकद्दमा तो दर्ज कर लिया परंतु मुकद्दमे में बहुत ज्यादा कमियां छोड़ दीं और उसके खिलाफ 107, 151 की जमानतों करने के लिए 10 हजार रुपये रिश्वत भी ले ली। गुरजंट ¨सह ने बताया कि इस लड़ाई में मेरे सिर और कान और भी काफी गहरे जख्म हुए थे। उन्होंने बताया कि मुकदमा नंबर 80 के अधीन धारा 323, 325, 148, 149 की पैरवी करने के लिए जांच अफसर ने विनोद कुमार से भी 50 हजार रुपये ले लिए, परंतु आज तक आरोपित अभी भी सरेआम घूम रहे हैं और मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उसने उच्चाधिकारियों से मांग की कि एएसआइ हर¨जदर ¨सह के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए और हमारी रकम वापस करवाई जाए। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

कोट्स

यह मामला मेरे पास ही है, परंतु उन पर रिश्वत के आरोप झूठे हैं। दोनों पक्षों पर बनती कानूनी कार्रवाई की गई है।

हरजिंदर सिंह, एएसआइ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.