जेएनएन, पटियाला: पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडरेशन ने प्रभात परवाना मेमोरियल ट्रेड यूनियन सेंटर में एआइबीईए के 74वें स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस दिन 125 से अधिक बैंक कर्मचारियों और स्वयंसेवकों ने रक्तदान किया।

एआइबीईए के 74वें स्थापना दिवस पर बैंक कर्मचारियों को बधाई देते हुए, एसके गौतम, महासचिव पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडरेशन के ने कहा कि आज एआइबीईए का 74वां स्थापना दिवस है और इस तरह 73 साल पूरे हो गए। हर साल की तरह, हम इस मौके को शानदार तरीके से मना रहें हैं। यादविदर गुप्ता, सहायक सचिव पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडरेशन ने कहा कि हमें गर्व है कि एआईबीईए ने बैंकों के राष्ट्रीयकरण की लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभाई और आज हम इन बैंकों के निजीकरण के सभी प्रयासों के खिलाफ लड़ रहे हैं।

विनोद शर्मा, सचिव, पंजाब राज्य समिति ने कहा कि बड़े लोग बैंकों को धोखा दे रहे हैं और बिना बैंक ऋण चुकाए देश से भाग रहे हैं। सरकार खुद ही आइबीसी के नाम पर बकाएदारों के लिए रियायतों की सुविधा दे रही है। कोषाध्यक्ष संजीव ने कहा कि हमें उन हजारों युवा बैंक कर्मचारियों के भविष्य को सुरक्षित करने और सुरक्षित करने की आवश्यकता है जो हाल के वर्षों में बहुत सारी उम्मीदों के साथ बैंकों में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर सनमीत सिंह, मंगा राम, देव राज, संगठन पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडरेशन के सचिवों ने भी सभा को संबोधित किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!