Move to Jagran APP

शहीद प्रभाकर चौक पर फूंका पाकिस्तान का पुतला

नीलकंठ पार्क के नजदीक रेता बजरी मार्केट में धार्मिक, सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के विरोध में रोष रैली निकालकर शहीद प्रभाकर चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 06:45 PM (IST)
शहीद प्रभाकर चौक पर फूंका पाकिस्तान का पुतला
शहीद प्रभाकर चौक पर फूंका पाकिस्तान का पुतला

संस, राजपुरा (पटियाला)

loksabha election banner

नीलकंठ पार्क के नजदीक रेता बजरी मार्केट में धार्मिक, सामाजिक और व्यापारिक संगठनों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के विरोध में रोष रैली निकालकर शहीद प्रभाकर चौक पर पाकिस्तान का पुतला फूंका। ये रैली राजपुरा के विभिन्न बाजारों से होती हुई शहीद प्रभाकर चौक पर समाप्त हुई। इस रैली के दौरान प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए। आतंकवाद व पाकिस्तान के पुतले को रोष रैली के दौरान शहर के विभिन्न चौकों पर लोगों ने जूते मार कर अपना गुस्सा व्यक्त किया। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि इस शहादत का बदला पाकिस्तान से लिया जाए तथा आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए सख्त कदम उठाया जाए। रैली के दौरान राष्ट्रवादी ¨हदू नेता अशोक चक्रवर्ती ने कहा कि आतंकवादियों के इस कायराना हमले से शहीद हुए 44 जवानों के प्रति सारा देश दुखी है। उन्होंने कहा कि अब बर्दाश्त की हद समाप्त हो चुकी है सारे देश भगत इस घटना को भूले नहीं, क्योंकि आज पूरे देश के अंदर विरोध है। उन्होंने कहा कि अब समय आ चुका है कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। चक्रवर्ती ने कहा कि जो भी देश विरोधी नारे लगाए या देश विरोधी काम करें तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जाए तथा उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर नगर कौंसिल राजपुरा के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण छाबड़ा, सीनियर भाजपा नेता तरुण खुराना, पार्षद शांति सपरा, रमेश बबला, शिवा घई बनवाड़ी, पंकज सेतिया ¨डपल काला, धीरज बाबा, साहिल तगेजा, अनिल कुमार गिबन, दिवाकर वमर तथा संजू उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.