Move to Jagran APP

रेजीडेंट ने कहा-डेवलपमेंट पर करोड़ों का खर्च, मजीठिया एनक्लेव नजरअंदाज

मजीठिया एनक्लेव की डेवलपमेंट के लिए कई बार लिखित शिकायतें पूर्व विदेश राज्यमंत्री परनीत कौर को देने के बाद भी समस्याएं जस की तस हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 12:07 AM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 12:07 AM (IST)
रेजीडेंट ने कहा-डेवलपमेंट पर करोड़ों का खर्च, मजीठिया एनक्लेव नजरअंदाज
रेजीडेंट ने कहा-डेवलपमेंट पर करोड़ों का खर्च, मजीठिया एनक्लेव नजरअंदाज

जागरण संवाददाता.पटियाला

loksabha election banner

मजीठिया एनक्लेव की डेवलपमेंट के लिए कई बार लिखित शिकायतें पूर्व विदेश राज्यमंत्री परनीत कौर को देने के बाद भी समस्याएं जस की तस हैं। शहर के विकास पर करोड़ों रुपये खर्च किए जा रहे हैं, परंतु मजीठिया एनक्लेव को नजरअंदाज किया जा रहा है। एनक्लेव के लिए आइटीआइ की दीवार तोड़ कर रास्ता देने की बात भी राजनीति से प्रेरित लगती है और चुनावों के बाद फिर दीवार बना दी जाएगी। मजीठिया एनक्लेव डेवलपमेंट एसोसिएशन के सीनियर सदस्यों ने इस तरह की शिकायत करते हुए एक बार फिर विकास की मांग की है।

मजीठिया एनक्लेव डेवलपमेंट एसोसिएशन के संरक्षक केके शर्मा ने कहा कि एनक्लेव की सड़कें खस्ताहाल है, स्ट्रीट लाइट के प्वाइंट चार-चार महीने बंद रहते हैं और सड़कों पर अंधेरा रहता है। पिछले 15 साल से मजीठिया एनक्लेव को रास्ता दिए जाने की मांग हो रही है और इस बार लग रहा है कि रास्ते के लिए आइटीआइ की तोड़ी गई दीवार चुनावों के बाद फिर खड़ी हो जाएगी। एरिया के विकास के लिए मजीठिया एनक्लेव डेवलपमेंट एसोसिएशन की फिर से मीटिग की गई। इस मीटिग में प्रधान सतीश कुमार नागर, संरक्षक केके शर्मा, कार्यकारी प्रधान चरणजीत सिंह, मदन लाल, एसएस गरेवाल, नेत राम, जीएस बराड़, आरएस कैंथ, नरेश कुमार, एके शर्मा, जगरूप सिंह, एसएस मान, विनोद कुमार और कंवलजीत खन्ना ने नगर निगम पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है। (बाक्स)

ये है समस्याएं

- पार्क नंबर 2 की मरम्मत, आर ब्लॉक की ईंटों से बनी 3 गलियों की टूटी सड़क, एफ 10 से ई 15 सहित दूसरी सड़कों के टूटे हिस्से, स्ट्रीट लाइट के बंद पड़े प्वाइंट और कालोनी के लिए गेट खोलने की समस्या पिछले 15 सालों से पेंडिग है। इसके अलावा इलाके के कौंसलर पब्लिक पार्क का रख रखाव खुद करने की बांत कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.