Move to Jagran APP

अब अगस्त में होंगे बी क्लास एसोसिएशन के इलेक्शन

नॉमिनेशन की प्रक्रिया अचानक उस समय रुक गई जब मौके पर अर्बन एस्टेट थाना की पुलिस पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 01:11 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 01:11 AM (IST)
अब अगस्त में होंगे बी क्लास एसोसिएशन के इलेक्शन
अब अगस्त में होंगे बी क्लास एसोसिएशन के इलेक्शन

जागरण संवाददाता,पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी में नॉन टीचिग इलेक्शन को लेकर बुधवार को शुरू हुई नॉमिनेशन की प्रक्रिया अचानक उस समय रुक गई जब मौके पर अर्बन एस्टेट थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस मुलाजिमों ने मौके पर मौजूद इलेक्शन कमिश्नर से इलेक्शन प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस मुलाजिम मौके से चले गए। कमिश्नर द्वारा उसके बाद इलेक्शन प्रक्रिया को फिर से दोबारा शुरू कर दिया गया। उधर रजिस्ट्रार द्वारा भी तुरंत इलेक्शन मामले पर रोक लगाने के निर्देश जारी किए गए। यूनिवर्सिटी अधिकारियों का बब्बी ग्रुप के सदस्यों को कहना था कि पहले इस मामले को लेकर वीसी से बात करें। परमिशन मिलने के बाद ही इस मामले को आगे बढ़ाया जाएगा। हालांकि नॉमिनेशन भरने की प्रक्रिया को पूरा कर लिया गया। पर इलेक्शन कमिश्नर द्वारा यह जानकारी देने से मना कर दिया गया कि किस सीट के लिए कितने-कितने उम्मीदवारों ने नॉमिनेशन भरे हैं। -- अब अगस्त में इलेक्शन होने के आसार

loksabha election banner

जानकारी अनुसार बब्बी ग्रुप द्वारा नॉन टीचिग कर्मचारी एसोसिएशन के इलेक्शन की तारीख 29 जुलाई रखी गई थी। पर यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा इस इलेक्शन की इस तारीख को कैंसिल कर दिया गया। बुधवार को वाइस चांसलर डा.बीएस घुम्मण के साथ बब्बी ग्रुप के सदस्यों की हुई मीटिग में वीसी ने बब्बी ग्रुप को इलेक्शन के दौरान पूरा सहयोग देने का भरोसा दिया। मुलाजिम नेता गुरिदरपाल सिंह बब्बी ने कहा कि वीसी ने कहा कि इलेक्शन अगस्त के प्रारंभ में करवाए जाएंगे। वहीं दूसरी ओर वीसी ने इलेक्शन के लिए पूरे स्टाफ देने का भी भरोसा दिया। बब्बी ने कहा कि वह चाहते है कि हर व्यक्ति इलेक्शन में भाग ले। पर कुछ व्यक्ति है जो यह इलेक्शन नहीं होने दे रहे। वीसी ने भी इस इलेक्शन को योगय करार दे दिया है। मीटिग में वीसी ने खुद कहा है कि वह चाहते हैं कि यह इलेक्शन हो। पर इलेक्शन के लिए परमिशन होना जरूरी है। जिसके चलते वीसी ने भरोसा दिया है कि अगले महीने की पहली तारीखों में यह इलेक्शन करवा दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.