Move to Jagran APP

पटियाला की बहू बनेंगी नेहा कक्कड़, उभरते गायक रोहनप्रीत सिंह करेंगी शादी

मशहूर गायिका नेहा कक्‍कड़ पंजाब के पटियाला की बहू बनेंगी। नेहा कक्‍कड़ पटियाला के उभरते गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ प्रेम बंधन में हैं। गायक रोहनप्रीत और नेहा ने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर अपनी रिलेशनशिप को स्‍वीकार किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:36 AM (IST)
पटियाला की बहू बनेंगी नेहा कक्कड़, उभरते गायक रोहनप्रीत सिंह करेंगी शादी
गायिका नेहा कक्‍कड़ और पंजाब के गायक रोहनप्रीत सिंह।

पटियाला, जेएनएन। बालीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ शाही शहर पटियाला की बहू बनेंगी। नेहा पटियाला के रहने वाले गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं। रोहनप्रीत के परिवार ने स्वीकार किया कि नेहा और रोहनप्रीत का रोका (मंगनी) हो गया है। तीन दिन से सोशल मीडिया में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ के बीच रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही थी।

prime article banner

गायक रोहनप्रीत और नेहा ने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर स्वीकार की रिलेशनशिप

शुक्रवार सुबह नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'यू आर माइन।' इस पोस्ट पर बालीवुड और टेलीविजन के सितारों की ओर से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था। कुछ देर बाद रोहनप्रीत ने भी नेहा के साथ फोटो साझा की और लिखा 'मीट माई जिंदगी।' दोनों की ओर से शेयर की गई फोटो के बाद चर्चा शुरू हो गई कि वे जल्द शादी करने वाले हैं। इसके बाद रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रोका होने की फोटो भी सामने आई। इस फोटो में दोनों के साथ रोहनप्रीत के पिता गु¨रदरपाल सिंह और माता दलजीत कौर भी साथ हैं।

रोहन के परिवार ने माना, रोका हो गया, अगला समारोह जल्द तय होगा

रोहनप्रीत ने वर्ष 2007 में लिटिल चैंप टीवी शो में दूसरा स्थान हासिल किया था। वे रियलिटी सिंगिंग शो राइजिंग स्टार-2 में भी हिस्सा ले चुके हैं। इस साल की शुरुआत में रोहनप्रीत को कलर्स टीवी के शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी देखा गया था।

रोहनप्रीत के परिवार में सब खुश

रोहनप्रीत सिंह के पिता गुरिंदरपाल सिंह पावरकाम में जूनियर इंजीनियर हैं। उन्होंने माना कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रोका हो गया है। अगला समारोह भी जल्द तय होगा। माता दलजीत कौर हाउसवाइफ हैं। रोहनप्रीत की दो बहनें रशमिंदर कौर और अमनप्रीत कौर की शादी हो चुकी है। रिश्ते से परिवार के लोग बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू को कांग्रेस ने दिया जोर का झटका, पंजाब प्रभारी रावत बोले- उनके लिए पार्टी में जगह नहीं

यह भी पढ़ें: कोरोना से ठीक हो गए मरीजाें की छह माह तक निगरानी जरूरी, रोहतक PGI में खुलेंगे पोस्‍ट क्‍लीनिक

यह भी पढ़ें: बबीता फोगाट ने बड़ी भूमिका के लिए हरियाणा में छाेड़ी नाैकरी, बिहार के चुनावी अखाड़े में दिखेंगी 'दंगल गर्ल'

यह भी पढ़ें: अंतरराष्‍ट्रीय महिला पहलवान 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट का हरियाणा के खेल उपनिदेशक पद से इस्‍तीफा

यह भी पढ़ें: 'गुरु' सिद्धू ने मोगा में लगाए छक्के, लुधियाना में आउट, Punjab Congress के लिए हुए 'पराये'

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.