Move to Jagran APP

दीवाली की रात नाभा में चार जगह लगी आग

दीवाली का त्यौहार मनाते समय रात को नाभा क्षेत्र में चार अलग-अलग जगहों पर आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:39 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 11:39 PM (IST)
दीवाली की रात नाभा में चार जगह लगी आग
दीवाली की रात नाभा में चार जगह लगी आग

जेएनएन, नाभा, पटियाला : दीवाली का त्यौहार मनाते समय रात को नाभा क्षेत्र में चार अलग-अलग जगहों पर आग लग गई। नाभा के फायर आफिसर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पहली जगह आग रात करीब पौने आठ बजे हीरा महल कालोनी के एक खाली प्लाट में लगी। दूसरी जगह आग पुराना हाथीखाना रोड पर रामशरण आश्रम की खाली पड़ी जगह में लगी थी, यहां पर सूखे पत्ते व लकड़ियां पड़ी थीं। इसके बाद पटियाला रोड पर स्थित एक कूड़े के डंप में आग लग गई व रात करीब दो बजे गिल्लां स्ट्रीट स्थित आनंदपुर आश्रम घर के उपर रखे सामान में आग लग गई। उक्त चारों जगहों पर लगी आग को काबू पाने के लिए फायरमैन जरनैल सिंह, कृष्ण कुमार, लवप्रीत सिंह, प्रवीण कुमार, गुरतेज सिंह, सतनाम सिंह, महेश कुमार, चालक दविदर सिंह समेत अन्य सदस्यों की टीम ने मिलकर काम किया था। टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। इन आगजनी की घटनाओं में किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ। क्षेत्र के लोगों का कहना था कि यदि समय फायर ब्रिगेड के कर्मी आग पर काबू ना पाते तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। आतिशबाजी से फ्रूट स्टोर में लगी आग

prime article banner

राजपुरा : दीवाली की रात सब्जी मंडी होलसेल मार्केट के नजदीक आतिशबाजी के कारण एक फ्रूट स्टोर में आग लग गई। आतिशबाजी के दौरान एक राकेट रामा फू्रट एजेंसी दुकान की छत पर बने स्टोर में गिर गया, जिस वजह से आग लग गई। इस घटना में प्लास्टिक के क्रेट सहित हजारों का सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और बड़ा हादसा होने से बचा लिया। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है। रामा फ्रूट एजेंसी के मालिक हरी चंद व यशपाल ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि बीती रात दुकान के नजदीक रहने वाले कुछ लोग आतिशबाजी चला रहे थे तो उनमें से एक राकेट सीधा दुकान की छत पर बनाए स्टोर में जा घुसा। स्टोर में प्लास्टिक के क्रेट, फर्नीचर व तिरपाल आदि रखे थे, जो आग लगने से जलकर राख हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK