Move to Jagran APP

किसी और महिला से अवैध संबंध के कारण पत्‍नी की कर दी हत्‍या

एक व्‍यक्ति ने पहली पत्‍नी से अलगाव के बाद दूसरी शादी की थी। इसी दौरान उसका अन्‍य महिला से अवैध संबंध कायम हो गया तो उसने दूसरी महिला की हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 11:23 AM (IST)
किसी और महिला से अवैध संबंध के कारण पत्‍नी की कर दी हत्‍या
किसी और महिला से अवैध संबंध के कारण पत्‍नी की कर दी हत्‍या

जेएनएन, नाभा (पटियाला)। य‍हां हवस में अंधे एक व्‍यक्ति ने दूसरी महिला से अवैध संबंध के कारण पत्‍नी की हत्‍या कर दी। उसका पहली पत्नी से अलगाव हो गया था अौर इसके बाद उसने रिश्तेदारी में दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद उसका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध बन गया। पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए उस पर चरित्रहीन होने के आरोप लगाने शुरू कर दिए। उसने एक दिन साजिश रचकर पत्नी का कत्ल कर दिया।

loksabha election banner

थाना सदर नाभा में गांव ककराला निवासी अनवार खान के खिलाफ हत्‍या के आरोप में केस दर्ज किया गया है। अारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 27 अक्टूबर की है और उस समय से महिला गायब है। अब महिला के पिता ताजोके तपा मंडी गांव निवासी जुगराज खान की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। अभी महिला का शव बरामद नहीं हुआ है।

यह है पूरा मामला

जुगराज खान ने बताया कि उसकी 35 वर्षीय बेटी शहनाज की शादी लाभा के हरीगढ़ निवासी सिकंदर खान के साथ हुई थी। सिकंदर बाद में ककराला इलाके में रहने लगा। शहनाज के पहले पति सिकंदर की बीमारी के कारण मौत हो गई। वहीं, दूसरी तरफ अनवर खान का पहली पत्नी के साथ अलगाव हो गया था। रिश्तेदारों के कहने पर जुगराज खान ने अपनी बेटी की शादी अनवर खान उर्फ लक्खी खान के साथ तीन साल पहले कर दी।

उसने बताया कि शादी के बाद से ही अनवर खान का उससे झगड़ा होने लगा। शहनाज गांव हरिगढ़ में ही रहना चाहती थी, लेकिन अनवर वहां नहीं रहना चाहता था। 28 अक्तूबर रात्रि करीब 9 बजे शहनाज के बच्चों ने जुगराज खान को फोन करके बताया कि अनवार उनकी मां शहनाज को कहीं ले गया था। यहां से अनवर तो वापस आ गया, लेकिन शहनाज वापस नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें: बैंक की कैशियर को जिम ट्रेनर से था प्‍यार, सपना टूटा तो युवती किया खौफनाक काम

इसके बाद जुगराज खान ने  शहनाज की कई जगहों पर तलाश की लेकिन उसके बारे में पता नहीं चला। इसके बाद उसे शक हुआ कि अनवर ने शहनाज की हत्या करउसकी लाश को खुर्दबुर्द कर दिया है। बेटी के लापता होने के बाद पता चला कि अनवर के एक महिला के साथ अवैध संबंध हैं। इस वजह से वह घर में झगड़ा करता था। वह शहनाज पर चरित्रहीन के आरोप लगाकर उसे रास्ते से हटाना की कोशिश में था।

खुद कत्ल की बात कबूली

पुलिस ने जब पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में लिया था तो उसने कहा कि शहनाज का कत्ल कर नहर में लाश फेंक दी है। जुगराज खान का कहना है कि जिस दिन की वारदात है, उस दिन नहर सूखी पड़ी थी। इस वजह से नहर में लाश फेंकने की बात झूठी है, क्योंकि लाश कहीं पर दबाई गई है। सुबूत मिटाने के लिए वह पुलिस को गुमराह कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.