Move to Jagran APP

यू ट्यूब देख अजय ने खुद ही तैयार किया था अपना नया गैंग

यू ट्यूब देख एटीएम तोड़ना सीख वारदातों को अंजाम देने वाले अजय कुमार ने पहले गिरफ्तार हुए लुटेरे गैंग की कार्यशैली देखने के बाद अपना खुद का ही गैंग बना लिया था। आरोपित ने घनौर इलाके में हुई एटीएम लूट की वारदातों को देखने व सुनने के बाद ही दोस्तों के साथ मिलकर वारदातें शुरू कर दी थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 06:43 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 06:43 PM (IST)
यू ट्यूब देख अजय ने खुद ही तैयार किया था अपना नया गैंग
यू ट्यूब देख अजय ने खुद ही तैयार किया था अपना नया गैंग

जागरण संवाददाता, पटियाला : यू ट्यूब देख एटीएम तोड़ना सीख वारदातों को अंजाम देने वाले अजय कुमार ने पहले गिरफ्तार हुए लुटेरे गैंग की कार्यशैली देखने के बाद अपना खुद का ही गैंग बना लिया था। आरोपित ने घनौर इलाके में हुई एटीएम लूट की वारदातों को देखने व सुनने के बाद ही दोस्तों के साथ मिलकर वारदातें शुरू कर दी थी।

loksabha election banner

चप्पड़ सील में कुछ साल पहले एटीएम तोड़ करीब दस लाख रुपये चुराने वाले गिरोह को पुलिस ने साल 2019 में काबू कर लिया था लेकिन पैसा रिकवर नहीं हो पाया। ऐसे में अजय वारदातों के बाद पैसा कमाकर अमीर बनने के बाद लग्जरी जिदगी जीने के लिए लुटेरा बन गया था। चार दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित ने उक्त खुलासा किया है और उसके किसी अन्य गिरोह से लिक भी नहीं मिल पाए हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपितों अजय कुमार, सतविदर सिंह उर्फ सनी, विक्रम सिंह उर्फ विक्की, नवीन बावा, साहब सिंह उर्फ साबा और रोहित कुमार निवासी घनौर को आज अदालत में पेश करेगी। इन लोगों से दो चोरीशुदा 12 बोर राइफलें समेत पांच जिदा कारतूस, घग्गर सराय सुनार की दुकान में से चोरी किए करीब एक किलो चांदी के गहने और नोट गिनने वाली मशीन, एटीएम तोड़ने के लिए एक छोटा आक्सीजन सिलंडर, एक छोटा गैस सिलंडर, एक गैस कटर वाली नोजल और पाईप, एक इलेक्ट्रिक कटर, एक एयर प्लाज्मा कटिग मशीन, एक बड़ा स्टैबलाइजर, दो चाकू, लोहे की राड, ब्लेड कटर और अन्य सामान बरामद हुआ है।

(प्रेम वर्मा)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.