जागरण संवाददाता, पटियाला। राजिंदरा जिमखाना क्लब के चुनाव के मद्देनजर प्रोग्रेसिव ग्रुप को पिछले कुछ दिन से लगातार समर्थन मिल रहा है। मंगलवार को जहां कंपानी ग्रुप व प्रोग्रेसिव एकजुट हुए। वहीं, बुधवार को गुडविल ग्रुप से केवीएस सिद्धू ने भी प्रोग्रेसिव ग्रुप का दामन थाम लिया। इसके चलते रा¨जदरा जिमखाना चुनाव में प्रोग्रेसिव ग्रुप का पलड़ा भारी पड़ता जा रहा है।

हालांकि यह तो तय ही है कि राजिंदरा जिमखाना क्लब के प्रधान प्रोग्रेसिव ग्रुप से ही दीपक कंपानी और उप प्रधान मनजीत सिंह होगे। क्योंकि इन दोनों उम्मीदवारों के खिलाफ किसी उम्मीदवार न अपने नामांकन पत्र नहीं भरे। देखा जाए तो अब विशेष मुकाबला सेक्रेटरी पद और कैशियर पद का ही रह गया है। सेक्रेटरी पद का मुकाबला गुडविल ग्रुप के विनोद शर्मा और प्रोग्रेसिव ग्रुप के हरप्रीत संधू के बीच है। उल्लेखनीय है कि 29 तारीख को जिमखाना क्लब के चुनाव होने जा रहे हैं। क्लब के कुल 2800 सदस्य अपना प्रधान चुनेंगे। परिणाम 30 को देर शाम घोषित कर दिया जाएगा।

बुधवार को प्रोग्रेसिव ग्रुप के सदस्यों ने देर रात तक बैठक की। इसमें अपने उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार करने को लेकर एक योजना तय की गई। हालांकि प्रोग्रेसिव ग्रुप के उम्मीदवारों ने मतदाताओं के साथ फोन के जरिए संपर्क बनाना शुरू कर दिया है। वहीं, दूसरी और गुडविल ग्रुप के उम्मीदवारों द्वारा चुनाव प्रचार की तैयारी को लेकर अंदरखाते अपने समर्थकों से बैठकें की जा रही हैं।

ग्रुप के सदस्यों की अलग-अलग ड्यूटियां लगाई

प्रोग्रेसिव ग्रुप की ओर से सेक्रेटरी पद पर चुनाव लड़ रहे हरप्रीत संधू का कहना है कि चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक की गई थी। ग्रुप के सदस्यों की अलग-अलग ड्यूटियां लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले समय में भी वो रा¨जदरा जिमखाना क्लब की बेहतरी के लिए काम करते रहे हैं और अगर मतदाता उन्हें फिर से जिताते हैं तो वे आगे भी क्लब की बेहतरी के लिए काम करेंगे।

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट