जागरण संवाददात, पटियाला : टाइलों के लॉक टूटने से सड़कों की बिगड़ रही हालात पर पार्षदों ने नोटिस लेते हुए सोमवार से सड़कों की मरम्मत का आश्वासन दिया है। राहगीरों को हो रही समस्या को दूर करने के लिए संजीदगी दिखाते हुए पार्षदों ने सड़कों के हालात दुरुस्त करने की तैयारी कर ली है। लोगों के लिए मुसीबत बन रही टूटी टाइल रोड से जल्द छुटकारा मिलेगा। रिपेयर की पहल वार्ड 46 से हो रही है वहीं वार्ड 43 की पार्षद ने ठेकेदार को रोड रिपेयर को कहा है।

दैनिक जागरण की ओर से टूट रही टाइलों के मुद्दे को उठाते हुए लोगों की समस्या को उजागर किया था। हालांकि इस दौरान ये भी देखने को मिला लोग परेशानी झेलते हुए निजी रंजिश के डर से खराब हो रहे रोड की शिकायत नहीं कर रहे थे। बावजूद इसके हालात को बेहतर करने की उम्मीद में लगे थे। परेशान शहर वासियों की मजबूरी को समझते हुए दैनिक जागरण ने टूटी टाइलों का मुद्दा उठाया तो इलाके के पार्षदों ने भी जल्द इस समस्या के निपटारे के प्रयास शुरू किये। इन कोशिशों के बाद ही टूटी रोड के हालात संवारने के लिए सोमवार से सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू हो रहा है। कड़ी दर कड़ी सड़कों की मरम्मत होती रहेगी।

टाइलों के दबने से सड़कों पर गड्ढे बन गए है। सड़कों के किनारे टूट रहे हैं और रिपेयर न होने कारण गड्ढों बढ़ रहे हैं। इन में से कई इलाके ऐसे है जहां कुछ महीनें पहले ही सड़कें बनी थी। सीजन में बारिशों कारण सड़कों के खराब होने की शिकायतें भी काफी बढ़ गई थी।

(बाक्स)

..सोमवार से होगा सड़कों का निर्माण

वार्ड 46 के पार्षद हैप्पी वर्मा ने कहा कि वार्ड में जहां इंटर लॉकिग रोड दब गए है या टाइलें टूट गई है वहां सोमवार से रिपेयर का काय शुरू हो रहा है। टाइल रोड का मामला उठने के साथ ही उन्होंने नई टाइल और रिपेयर का सामान मंगवा लिया है। कुछ व्यस्तता के चलते काम शुरू नहीं कर सके थे अब सोमवार को सड़कों के गड्ढों की समस्या दूर की जाएगी।

..ठेकेदार को रिपेयर के लिए कहा

वार्ड नंबर 43 की पार्षद वर्षा कपूर ने कहा कि हाल में बने इंटर लॉकिग टाइल रोड कहीं से दब गए है और कही से लॉक खुल गए हैं तो ठेकेदार रोड की मरम्मत करेगा। सड़कों की पेमेंट का भुगतान अभी नहीं किया गया है। रिपेयर के लिए ठेकेदार को कहा गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!