Move to Jagran APP

लड़की छेड़ने पर जिम ट्रेनर की हुई धुनाई

फिटनेस को लेकर जागरूक हुए लोगों के लिए धड़ल्ले से नए-नए फिटनेस सेंटर खुल रहे हैं लेकिन यह सेंटर कितने सुरक्षित हैं इस बात को लेकर सवालिया निशान उठने लगे हैं। थाना सिविल लाइन इलाके में आते फिटनेस सेंटर में फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर आने के बाद लड़की से पटियाला अर्बन एस्टेट फेज 2 में जिम ट्रेनर पर कसरत कर रही एक लड़की ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। जिसके बाद लड़की के बचाव में आए युवकों ने जिम ट्रेनर की जमकर धुनाई कर दी यही नहीं बचाव करने आए एक अन्य शख्स को भी पीट डाला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 04:34 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 04:34 PM (IST)
लड़की छेड़ने पर जिम ट्रेनर की हुई धुनाई
लड़की छेड़ने पर जिम ट्रेनर की हुई धुनाई

प्रेम वर्मा, पटियाला

loksabha election banner

थाना सिविल लाइन इलाके में आते फिटनेस सेंटर में फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर आने के बाद लड़की से छेड़छाड़ और अर्बन एस्टेट फेज-2 में एक व्यक्ति पर फोटो एडिट कर वायरल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अर्बन एस्टेट फेज-2 स्थित एक जिम में फिर से नया हंगामा हो गया है।

इस बार हंगामे की वजह कोई और नहीं बल्कि जिम ट्रेनर है। इस पर कसरत कर रही एक लड़की ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। लड़की का ये भी आरोप है कि जिम ट्रेनर ने उसका हाथ भी पकड़ लिया और उसे धमकियां भी दीं। जिसके बाद लड़की ने इस बारे में अपने परिवार वालों को बता दिया। इसके बाद लड़की के बचाव में आए युवकों ने जिम ट्रेनर की जिम में ही जमकर धुनाई की। इतना ही नहीं, बचाव करने आए एक अन्य शख्स को भी पीट डाला। घायलावस्था में इन्हें अर्बन एस्टेट के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जिसकी सूचना मिलने के बाद थाना अर्बन एस्टेट ने कार्रवाई शुरू कर दी।

घटना लगभग चार दिन पहले की है। इस बारे में थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज हैरी बोपाराय ने कहा कि इस मामले में दोनों पक्षों ने आपसी समझौता कर लिया है। ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। यदि कोई पक्ष दोबारा से लिखित में शिकात देगा, तो उसके अनुसार एक्शन लेंगे।

--------------

जिम में बरतें ये सावधानियां

पुलिस ने जनता से अपील की है कि सेहतमंद बनने के लिए कसरत जरूर करें, लेकिन साथ ही सावधानियां भी बरती जानी चाहिए। कसरत करने के लिए जिम ट्रेनर का सहयोग जरूर लें, लेकिन उन्हें मर्यादा का उल्लंघन न करने दें। जिम में प्रैक्टिस कर रहे अनजान लोगों से नार्मल व्यवहार करें, उनकी फालतू की गतिविधि में दिलचस्पी न दिखाएं। ऐसी कोई बात जो आपके हित में नहीं है या कोई जानबूझ कर आपको परेशान कर रहा हो, तो तुरंत जिम मैनेजर या जिम मालिक को शिकायत करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.