Move to Jagran APP

Patiala News: गांधी और खरौड़ गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, तीन पिस्टल और 16 राउंड किए गए बरामद

पटियाला पुलिस ने गांधी और खरौड़ गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के साथ तीन पिस्टल और 16 राउंड बरामद किए गए हैं। SSP वरुण शर्मा ने बताया सीआईए स्टाफ इंचार्ज शमिंदर सिंह और थाना इंचार्ज शंभू राहुल कौशल के नेतृत्व में आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaPublished: Thu, 01 Jun 2023 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 02:51 PM (IST)
Patiala News: गांधी और खरौड़ गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, तीन पिस्टल और 16 राउंड किए गए बरामद
गांधी और खरौड़ गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, तीन पिस्टल और 16 राउंड किए गए बरामद

पटियाला, जागरण संवाददाता। शहर की पुलिस ने गांधी और खरौड़ गैंग के दो सदस्यों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सुखजीत उर्फ ​​गोलू निवासी नवांशहर और गुरप्रीत उर्फ ​​टल्ली निवासी गांव गजेवास के रूप में हुई है। एसएसपी वरुण शर्मा ने बताया कि सीआईए स्टाफ इंचार्ज शमिंदर सिंह और थाना इंचार्ज शंभू राहुल कौशल के नेतृत्व में टीमों ने आरोपितों को गिरफ्तार कर तीन पिस्टल और 16 राउंड बरामद किए है।

loksabha election banner

गांधी और खरौड़ गैंग के साथी हैं आरोपी

गोलू को गांव मोहम्मदपुर से गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से 2 पिस्टल बरामद हुई, उसके खिलाफ शंभू थाने में मामला दर्ज किया गया है। गोलू खन्ना में गैंगवार में शामिल रहा है और गांधी ग्रुप का सदस्य है। टल्ली को गांव बघौरा के पास से एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ थाना घनौर में मामला दर्ज किया गया है। वह बिट्टू गुज्जर का करीबी है, जो पटियाला के पास पसियाना गांव के सरपंच की हत्या के मामले में नामजद एसके खरौड़ गिरोह का साथी है और अब जमानत पर है। उसके खिलाफ भवानीगढ़ थाने में हत्या करने की कोशिश में मामला भी दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.