पटियाला, जेएनएन। मुक्तसर साहिब में कांग्रेस पार्षद के भाइयों द्वारा एक महिला को सड़क पर घसीट कर पीटने के मामले को 24 घंटे भी नहीं बीता था कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के हलके पटियाला में भी महिला कांग्रेस पार्षद के देवर की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में महिला पार्षद का देवर पवन कुमार अपने समर्थकों के साथ युवकों को तलवार, डंडों से पीटता दिखाई दे रहा है। लोगों की भीड़ दो युवकों को बुरी तरह से थप्पड़ मार रही है।

आरोप- पार्षद के देवर ने पहले खुद की पिटाई फिर उल्टा पीडि़तों पर दर्ज करवा दिया केस

यह वीडियो मारपीट के शिकार युवकों के परिवारवालों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल की है। दोनों युवक मनप्रीत सिंह निवासी उच्चा वेहड़ा व सुनील कुमार निवासी नजदीक डीएमडब्लयू कॉलोनी के हैं। इन युवकों के रिश्तेदार रवि ने बताया कि पवन कुमार का तोपखाना मोड़ पर जूतियों का कारोबार है। इसी  बाजार में 13 जून को नाबालिग युवकों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। बीचबचाव करते पवन ने प्रभजोत को देख लिया।

यह भी पढ़ें: घर-घर पहुंच रहा मीठा जहर और कहीं आप भी तो नहीं हो रहे शिकार, ऐसे टूट रहा कहर

 

बताया जाता है कि प्रभजोत के रिश्तेदारों के साथ पवन  के रिश्तेदारों का कत्ल का पुराना केस चल रहा है। इसी रंजिश के चलते प्रभजोत को घेरकर उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए तो मनप्रीत सिंह, सुनील व अन्य युवक बचाव करने लगे। इसके बाद पवन ने अपने अन्य समर्थकों के साथ मनप्रीत व सुनील की तलवार व डंडों से बुरी तरह पिटाई की।

यह भी पढें: कैंसर के मरीजाें के लिए खुशखबरी, महज एक इंजेक्शन में होगी डाइग्नोसिस

आरोप है कि बाद में उल्टा खुद अस्पताल में दाखिल होकर सियासी दबाव डलवा इन्हीं युवकों हमले करने का केस दर्ज करवा दिया। इसके बाद कोतवाली थाना ने मनप्रीत सिंह, सुनील कुमार व प्रभजोत के खिलाफ केस दर्ज कर युवक को अरेस्ट कर लिया है। उधर, प्रभजोत के परिजनों ने प्रदर्शन किया। उन्‍होंने कहा कि नाबालिग प्रभजोत को बिना किसी कसूर गिरफ्तार भी कर लिया। प्रभजोत की उम्र करीब 17 साल है लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बालिग दिखाते हुए सेंट्रल जेल में बंद करवा दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली दरिंदगी: भाई ने महिला की आखें फोड़ दीं, ढाया बेइन्‍तहा सितम

 

वीडियो की जांच कर होगी कार्रवाई : डीएसपी

डीएसपी (सिटी टू) योगेश शर्मा ने कहा कि वीडियो की जांच करवा उचित कार्रवाई की जाएगी। उधर, दो नंबर डिवीजन के इंचार्ज गुरदीप सिंह ने कहा कि इन युवकों को अरेस्ट पुराने इंचार्ज ने किया है। मैंने अभी-अभी चार्ज लिया है। जांच के बाद ही कुछ कह सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!