Move to Jagran APP

फर्जी आरसी मामले की गाज आरटीए के कर्मचारियों पर गिरेगी

पटियाला फर्जी आरसी मामले की गाज आरटीए दफ्तर के कर्मचारियों पर गिरने की संभावना है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 12:24 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 12:24 AM (IST)
फर्जी आरसी मामले की गाज आरटीए के कर्मचारियों पर गिरेगी
फर्जी आरसी मामले की गाज आरटीए के कर्मचारियों पर गिरेगी

जागरण संवाददाता, पटियाला :

loksabha election banner

फर्जी आरसी मामले की गाज आरटीए दफ्तर के कर्मचारियों पर गिरने की संभावना है। इस मामले पर कार्रवाई को लेकर एसएसपी दफ्तर से फाइल निकलकर घग्गा थाना में पहुंच चुकी है। हालांकि आरटीए दफ्तर में भी इस मामले की चर्चा है। जिसके चलते दफ्तरी कर्मचारियों में सहम पाया जा रहा है। जानकारी अनुसार फर्जी आरसी मामले की पड़ताल लंबे समय से चल रही थी। जानकारों अनुसार इस मामले में क्लर्क व एक कंप्यूटर ऑपरेटर की शमूलियत होना बताई जा रही है। मामले संबंधी घग्गा थाना के एसएचओ अंकुरदीप सिंह से बात की तो वह मामले संबंधी जानकारी देने में झिझकते दिखे। उन्होंने कहा कि वह कहीं बाहर हैं और इस बारे में बाद में जानकारी देंगे। 2018 में हुआ था फर्जी आरसी मामला

जानकारी अनुसार फर्जी आरसी मामला 2018 का है। इस मामले में पुलिस ने कई फर्जी आरसी व वाहन पकड़े थे। वहीं, दूसरी ओर इस मामले में शामिल तीन एजेंटों पर केस दर्ज किया गया था। पुलिस विभाग ने इस मामले की पड़ताल को लेकर एक सिट गठित की थी। एसपी ट्रैफिक सहित पुलिस विभाग के सीनियर अधिकारियों को इस सिट में शामिल किया गया था। इस लंबे समय से इस मामले की पड़ताल चल रही थी। कुछ अफसरों के तबादले के बाद यह पड़ताल धीमी हो गई थी। सूत्र बताते हैं कि अब एसएसपी दफ्तर से इस मामले पर कार्रवाई संबंधी फाइल निकलकर घग्गा थाना में पहुंच चुकी है। पर आला अधिकारी इस बाबत जानकारी देने को तैयार नहीं।

कोट्स

----मामले पर कार्रवाई संबंधी फाइल एसएसपी दफ्तर से यहां घग्गा थाना में पहुंच चुकी है। अब तक यह फाइल मेरे पास नहीं पहुंची। कार्रवाई क्या होनी है, के बारे में संबंधित एसएचओ ही जानकारी दे सकते हैं।

---हरमिदर सिंह, जांच अधिकारी, घग्गा थाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.