जेएनएन, पटियाला। पुलिस की वर्दी, सर पर पगड़ी, कंधे पर बैच देखकर जिम में कसरत कर रही हर महिला व पुरुष उसे ही निहार रहे थे। जिम मालिक को मिलने के बाद उसे कहा कि वह 2016 बैच का IPS अफसर है। यह सुनते ही जिम मालिक सहित सभी लोगों पर उसका प्रभाव पड़ गया और सबने उसकी इज्जत करनी शुरू कर दी।

IPS अफसर वाली उसकी छवि पर एकाध दिन बाद ही सवाल उठने लगे। दरअसल, जिम में कसरत कर रही है एक लड़की को उसने बोला कि बहुत अच्छा फिगर बना रखा है। इसी तरह अन्य महिलाओं के साथ भी कमेंटबाजी करने लगा। जब जिम मालिक ने इसका विरोध करना चाहा तो उस पर भी अपनी वर्दी का रौब झाड़ा।

पिछले करीब एक हफ्ते से वह लड़कियों व महिलाओं को पर कमेंट्स कर रहा था। तंग होकर जिम मालिक जोगेश्वर सिंह ने थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने जिम की CCTV फुटेज की चेकिंग की और सादी वर्दी में जिम के अंदर बैठ गए। जैसे ही वर्दी पहने व्यक्ति जिम में पहुंचा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की पहचान अमनदीप सिंह निवासी गांव ललिना सनौर के रूप में हुई है। आरोपित युवक ने ऐसा क्यों किया पूछे जाने पर उसने गोलमोल जवाब दिया और कहा कि वह पुलिस अफसर बनना चाहता था।

असली पुलिस को भी बोला में IPS हूं

पकड़े जाने पर उसने कहा कि वह IPS अधिकारी है, लेकिन असली वर्दीधारी भी पहुंच गए। अमनदीप ने सरेंडर कर दिया। उसके खिलाफ थाना सिविल लाइन में केस किया है।

खुद को बताता था पटियाला में पोस्टेड

अमनदीप सिंह 2016 बैच का IPS बताकर कहता था कि वह पटियाला में पोस्टेड है। जब वह जिम में पहले दिन आया था तो कुछ देर बातचीत करने के बाद चला गया था। अगले दिन वह फिर से आया तो जिम के स्टाफ ने वर्दी के कारण उसकी आवाभगत की। जिम में टहलने के दौरान ही उसने लड़कियों को घूरना शुरू कर दिया। इसके बाद एक लड़की पर तो उसने कमेंट ही कर दिया।

माहौल खराब होने का वास्ता देते हुए अमनदीप को ऐसा करने से रोका, लेकिन उसने जिम मालिक पर ही अपनी वर्दी का रौब झाड़ दिया। वर्दी के सामने चुप हुए जिम मालिक व स्टाफ के बाद इसकी हिम्मत बढ़ गई। अब तो वह रोजाना वर्दी में आकर ऐसी हरकतें करने लगा। जिस वजह से जिम मालिक ने पुलिस को शिकायत देने पड़ी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!