प्रदर्शन जागरण संवाददाता, पटियाला। बडूंगर बस्ती की ग्वालिया वाली गली में पिछले 15 दिन से सीवरेज ब्लाक की समस्या बनी हुई है। इलाका निवासियों ने इस समस्या को लेकर नगर निगम के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में सीवरेज की समस्या पिछले करीब 15 दिन से बनी हुई है। समस्या संबंधी नगर निगम को सूचित किया जा रहा है, बावजूद इसके निगम अधिकारियों ने इस समस्या का हल करना मुनासिब न समझा। इलाके की सड़कों पर सीवरेज का गंदा पानी जमा है। इसके कारण अन्य बीमारी होने का खतरा भी बना हुआ है।

उधर निगम के एसडीएम सतीश कुमार ने कहा कि कई बार कर्मचारी सीवरेज ब्लाक की समस्या को हल करके आए हैं। पर अब फिर से यह समस्या खड़ी हुई होगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही कर्मचारियों को भेजकर इस समस्या का पुख्ता हल किया जाएगा।

सीवरेज ओवरफ्लो होने से घरों में खड़ा हो रहा गंदा पानी

इलाका हरजीत सिंह, धर्म सिंह, पवन कुमार, परमजीत सिंह, जीवन कुमार, कपिल कुमार, इंद्रपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, हरपाल मान, करीम खान, मग्गर सिंह व रविंदर ने बताया कि यहां इलाके में सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण सीवरेज का गंदा पानी घरों में खड़ा हो रहा है। वहीं इलाके की सड़कों पर भी गंदा पानी खड़ा है। इसके कारण इलाके के लोगों में काफी परेशानी बनी हुई है।

नगर निगम नहीं कर पाया समस्या का समाधान

उन्होंने कहा कि इस समस्या संबंधी निगम के शिकायत नंबर सहित संबंधित अधिकारियों को भी सूचित किया था, बावजूद इसके अब तक यह समस्या ज्यों की त्यों ही बनी हुई है। अगर इलाके में कोई बीमारी फैल जाती है, का जिम्मेदार नगर निगम ही होगा। उन्होंने कहा कि निगम द्वारा जल्द इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे निगम के खिलाफ अपने संघर्ष को ओर बड़ा रूप देंगे।

यह भी पढ़ें-Patiala Famous Tourist places: सर्दियाें में जरूर घूमें शाही शहर के ये 5 टूरिस्ट स्पाट, आना-जाना बेहद आसान

Edited By: Gaurav Sood

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट