Move to Jagran APP

हाई कोर्ट के फैसले से असंतुष्ट पेरेंट्स ने कैंडल मार्च कर शिक्षा मंत्री की फोटो जला किया प्रदर्शन

पटियाला हाई कोर्ट द्वारा प्राइवेट स्कूलों के फीस वसूली के समर्थन में फैसले से निराश पेरेंट्स ग्रुप पटियाला ने बारादरी गार्डन से कैंडल मार्च शुरू कर लीला भवन चौक में शिक्षामंत्री विजयइंद्र सिगला की फोटो जलाकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 12:11 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:10 AM (IST)
हाई कोर्ट के फैसले से असंतुष्ट पेरेंट्स ने कैंडल मार्च कर शिक्षा मंत्री की फोटो जला किया प्रदर्शन
हाई कोर्ट के फैसले से असंतुष्ट पेरेंट्स ने कैंडल मार्च कर शिक्षा मंत्री की फोटो जला किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : हाई कोर्ट द्वारा प्राइवेट स्कूलों के फीस वसूली के समर्थन में फैसले से निराश पेरेंट्स ग्रुप पटियाला ने बारादरी गार्डन से कैंडल मार्च शुरू कर लीला भवन चौक में शिक्षामंत्री विजयइंद्र सिगला की फोटो जलाकर प्रदर्शन किया। पेरेंट्स ने बारादरी गार्डन से शुरू कर जहां एसएसपी आवास के बाहर कुछ समय रोड जाम कर प्रदर्शन किया, वहीं लीला भवन चौक में पहुंचकर शिक्षा मंत्री की फोटो पर फूल चढ़ाकर व जलाकर अपना रोष व्यक्ति किया।

loksabha election banner

पेरेंट्स ग्रुप पटियाला के प्रधान जगतार सिंह जग्गी, उप प्रधान अमनदीप सिंह, वरिष्ठ उपप्रधान जयदीप गोयल, उपप्रधान अमनदीप सिंह, जर्नल सचिव प्रवीन कुमार, पंकज महेंदरू और राजिदर मोहन ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले से असंतुष्ट है और वह अपने इस शांतिपूर्ण प्रदर्शन से अपना दर्द हाई कोर्ट के समक्ष बयान करना चाहते हैं। उन्होंने पेरेंट्स से अपील की कि वह इस फैसले से निराश न हों। पेरेंट्स ग्रुप पटियाला कोशिश करेगा कि पंजाब के पेरेंट्स की आवाज जज साहब तक पहुंचाई जाए। उन्होंने बताया कि जल्द ही पेरेंट्स ग्रुप पटियाला के अलावा राज्य के विभिन्न शहरों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करके अपनी आवाज हाईकोर्ट तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है और जल्द ही बड़े स्तर पर यह प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल कोर्ट का अंतिम फैसला बाकी है। अभी भी उन्हें उम्मीद है कि हाई कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी। वहीं, इसके साथ ही उन्होंने एलान किया कि अगर हाई कोर्ट से उन्हें कोई राहत नहीं मिलती वह सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे और पेरेंट्स को राहत दिलाने की कोशिश करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.