जागरण संवाददाता, पटियाला : वार्ड नंबर 52 में स्थित धोबघाट रोड का निर्माण 65 लाख रुपये की लागत से शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा एक नए कम्युनिटी हाल और पार्क को विकसित करने पर 48 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने वार्ड नंबर 52 में होने जा रहे इन विकास कार्यों को शुरू करवाने के बाद कहा कि दस साल तक विकास से दूर रहे शहरवासियों की महत्वपूर्ण मांग अब पूरी हो रही है।

मेयर ने कहा कि शहर के लिए बड़ी समस्या बन चुके डंपिग मैदान पर रैमीडेशन प्लांट करीब 45 फीसद काम पूरा कर चुका है और शेष कार्य तय समय में पूरा कर लिया जाएगा। इसके साथ ही 206 करोड़ रुपये से छोटी और बड़ी नदी के सुंदरीकरण का काम चरम पर है और अभी तक करीब 25 फीसद काम पूरा हो चुका है। 44 करोड़ रुपये की लागत से तैयार होने वाली हेरिटेज स्ट्रीट का काम भी 20 फीसद पूरा कर लिया गया है और 503 करोड़ की नहरी पानी परियोजना तेजी से सफलता की ओर बढ़ रही है। 665 किलोमीटर सड़कों में से 88 फीसद को नया रूप दिया जा चुका है। 34 किलोमीटर लंबी सीवरेज लाइन और 32 किलोमीटर लंबी वाटर सप्लाई लाइनें बिछाने का काम पूरा कर लिया गया है। राजिदरा लेक को फिर से विरासती रूप देने का काम पूरा हो चुका है।

इस मौके पर वार्ड नंबर 52 के पार्षद राजेश मंडोरा के अलावा पीआरटीसी के चेयरमैन केके शर्मा, केके मल्होत्रा, पार्षद पति नत्थू राम, सोनू संगर, पार्षद शम्मी, सुखविदर सोनू, नंद लाल गराबा, कनौजिया महासभा से राज कुमार, नरेश कुमार मौजूद रहे।

Edited By: Jagran