संसू, समाना (पटियाला)

समाना की इंदिरापुरी निवासी हैपी वर्मा ने सिटी पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि वह वीरवार को अपने एक दोस्त सहित शनिदेव मंदिर के पास जा रहे था। इसी दौरान करीब आधा दर्जन युवकों ने, जिन्होंने ने अपने चेहरे ढंक रखे थे, उन पर लाठी, डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।

हैपी वर्मा ने कहा है इस हमले में उसके सिर, टांगों और कंधे पर चोट पहुंची और उसे समाना के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। हैपी वर्मा ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि इस घटना की पूरी रिकार्डिंग पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है।

उन्होंने कहा कि इस मामले सिटी थाना में दर्ज कराई गई थी, लेकिन हमलावरों के कुछ रिश्तेदार पुलिस में मुलाजिम होने से उन हमलावरों युवकों पर कार्रवाई करने के बजाय उलटा उन्हीं पर केस दर्ज करा दिया गया था। इसके बाद उन युवकों ने आपसी समझौता करने के बदले 50 हजार रुपये भी वसूल किए। हैप्पी वर्मा ने शिकायत में कहा है वह हमलावरों में से दो युवक रछपिदर सिंह और सन्नी को पहचानता है। सिटी पुलिस ने शिकयत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बुलेट पर जा रहे युवक से पिस्तौल व कारतूस बरामद

थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने बुलेट पर जा रहे एक युवक से देसी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद कर केस दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी के मुताबिक आदेशपाल सिंह वासी गांव कंबो थाना अजनाला, जिला अमृतसर, हाल आबाद 387, गली नंबर छह जुझार नगर बुलेट पर जा रहा था, को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो प्वाइंट 315 बोर की देसी पिस्तौल व दो जिदा कारतूस मिल।

Edited By: Jagran