Move to Jagran APP

शहर में हो रही दिनदहाड़े लूट- कहीं लिफ्ट के बहाने तो कहीं सरेआम हमला

पटियाला शहर में बीते दिनों लूटपाट करने वाले गिरोह को काबू करने के बावजूद लूटपाट की वारदातें नहीं थम रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 01:27 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 01:27 AM (IST)
शहर में हो रही दिनदहाड़े लूट- कहीं लिफ्ट के बहाने तो कहीं सरेआम हमला
शहर में हो रही दिनदहाड़े लूट- कहीं लिफ्ट के बहाने तो कहीं सरेआम हमला

जागरण संवाददाता, पटियाला : शहर में बीते दिनों लूटपाट करने वाले गिरोह को काबू करने के बावजूद लूटपाट की वारदातें नहीं थम रही। सदर्न बाईपास रोड पर बाइक चालक को लिफ्ट लेने के बहाने रोककर लूटा तो सोमवार को अर्बन एस्टेट फेस एक इलाके में युवक को घेरने के बाद सरेआम लूट लिया। लुटेरों की इन वारदातों से पटियाला पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि दोनों ही वारदातें दिन के समय की गई हैं। बेखौफ लुटेरों को काबू करने के लिए पुलिस ने अभी तक उन सुनसान इलाकों में गश्त शुरू नहीं की है, जहां पर यह वारदातें हो रही है।

loksabha election banner

अकेला देखा तो मदद के लिए रोकी थी बाइक

चरणजीत सिंह निवासी खालसा मोहल्ला सनौर ने बताया कि वह 25 जनवरी को राजपुरा में नौकरी के लिए साक्षात्कार के लिए गए थे। शाम को घर लौटते समय वह सदर्न बाईपास रोड से सनौर जा रहे थे, तो चौरा गांव के नजदीक क्रिकेट ग्राउंड के पास एक युवक ने लिफ्ट के लिए हाथ दिया। साढ़े चार बजे का समय था, तो उसने बाइक रोक ली। इतने में एक युवक ने पीठ पर डंडे से वार किया और झाड़ियों से दो अन्य युवक निकले। इन तीनों के मुंह ढके हुए थे, जबकि लिफ्ट मांगने वाले का चेहरा नहीं ढका था। इन चारों ने मिलकर उसकी बाइक, मोबाइल फोन, पर्स लूट लिया और मौके से फरार हो गए। इनके जाते ही रास्ते से गुजर रहे एक अन्य व्यक्ति से मदद मांगते हुए घर पर फोन किया और पुलिस को शिकायत कर दी। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने इस मामले में चरणजीत सिंह की शिकायत पर चार अनजान लोगों को नामजद किया है, इनकी गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

अर्बन इस्टेट फेस एक में बैटरी लूटने के लिए हमला किया

अर्बन एस्टेट फेस एक से डीलवाल जाने वाली रोड पर सोमवार सुबह एक युवक को साहिब नगर थेड़ी के कुछ युवकों ने घेर लिया। इन युवकों ने रेहड़ी लेकर जा रहे उक्त युवक पर हमला कर बैटरी छीन ली। सोमवार करीब साढ़े 11 बजे हुए इस हमले में रेहड़ी चालक मोहित कुमार जख्मी हो गया। मोहित ने बताया कि उसने हमला करने वाले युवकों से कहा कि वह पैसे ले जाएं, लेकिन इन लोगों ने तेजधार हथियार से हमला करने के बाद रेहड़ी पर रखी बड़ी बैटरी लूट ली। लोगों ने बताया कि इस एरिया में कुछ लुटेरों व स्नैचरों ने आतंक मचा रखा है। हर तीन या चार दिन के बाद यह लोग स्नैचिग व लूटपाट की वारदातें करते हैं।

पुलिस गश्त कर रही, जल्द करेंगे कार्रवाई : एसएसपी

एसएसपी मंदीप सिद्धू ने कहा कि सादी वर्दी में पुलिस टीम इलाके में गश्त पर रहती है। इन संवेदनशील इलाकों में सख्ती से टीम का दौरा करते हुए जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.